trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01611172
Home >>उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव

OP Rajbhar ने आलू पर अखिलेश यादव को घेरा, चिप्स फैक्ट्री को लेकर भी चुटकी ली

Om Prakash Rajbhar vs Akhilesh Yadav: सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. राजभर ने कहा कि अखिलेश ने सीएम रहते हुए कितनी चिप्स फैक्ट्री लगवाई हैं. इस दौरान उन्होंने यूपी निकाय चुनाव अकेले लड़ने का ऐलान किया. 

Advertisement
Om Prakash Rajbhar vs Akhilesh Yadav
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 16, 2023, 02:14 PM IST

Om Prakash Rajbhar vs Akhilesh Yadav: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakasah Rajbhar) कब किस दल पर हमला बोल दें और कब किसकी तारीफ करने लगें, इसे लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है. राजभर ने एक बार फिर पूर्व के गठबंधन दल समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने अखिलेश पर जमकर निशाना साधा. वहीं सियासी रुख बदलते हुए वह एक दल के कसीदे पढ़ते दिखे. एक तरफ जहां राजभर ने सपा के सरकार में काम ना होने के आरोप लगाए. वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस के कार्यकाल में हुए कामों की जमकर तारीफ की. इस दौरान उन्होंने यूपी निकाय चुनाव (UP Nagar Nikay Chunav 2023) अकेले लड़ने का भी ऐलान किया. 

अखिलेश सरकार पर उठाए सवाल 
ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश के आलू बदलेगा सरकार वाले बयान को लेकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि खेती घाटे में जा रही है. "जाके पीर फ़टी बेवाई ताहि जाने पीर पराई". राजभर ने कहा कि अखिलेश कह रहे हैं कि आलू सरकार बदल देगा, लेकिन वो खुद आलू वाले ही बेल्ट के ही  रहने वाले हैं. उन्होंने केंद्र में कांग्रेस को समर्थन दिया था, पर एक भी आलू चिप्स की फैक्ट्री नहीं लगाई. उन्होंने सपा अध्यक्ष पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि आप जब सरकार में थे तब आपने क्या किया. उस समय तो आलू दिखाई नहीं दिया. जब नेता सत्ता में होते हैं, तब उनके चश्मे में सूखी घास हरी दिखती है. उन्होंने अखिलेश को सलाह देते हुए कहा कि कथनी और करनी में बहुत अंतर होता है. 

यह भी पढ़ें- Stray Animals Issue : आवारा जानवरों पर 2024 चुनाव के पहले कसेगी नकेल, योगी सरकार का एक्शन प्लान तैयार 

कांग्रेस की जमकर की तारीफ
इस दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कांग्रेस की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि काम केवल कांग्रेस ने किया है. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद बहुत सी सरकारें बनीं, पर कांग्रेस जैसा काम न कोई कर पाया है न कोई कर पायेगा. कांग्रेस ने आजादी के बाद देश में फैक्ट्री लगाई, सड़क बनवायी, रेल पर काम किया. वहीं स्मृति ईरानी पर हमलावर होते हुए राजभर ने कहा कि जब 350 रुपये का गैस सिलेंडर था तो वह चूड़ी पहनकर गाना गा रहीं थीं. वहीं, आज जब गैस सिलेंडर का दाम 1250 के आसपास हो गया तो उनको दिखायी नहीं दे रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि वो सत्ता में हैं. राजभर ने उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की बुलडोजर नीति का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि अपराधियों पर कार्रवाई होनी चाहिये पर निरपराध लोगों के साथ गलत नहीं होना चाहिए. जो भू माफिया हैं, उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें- PM Modi Varanasi Visit: काशी को अगले हफ्ते 2 हजार करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी, 300 करोड़ के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की रखेंगे आधारशिला

यह भी देखें- Watch: लड़के के ऊपर से गुजरी कार, देखें कैसे बची जान

Read More
{}{}