trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02039414
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

नोएडा में बेकाबू पिकअप ने पुलिस की जीप में मारी टक्‍कर, दारोगा की दर्दनाक मौत

Noida Road Accident : बीती देर रात सेक्टर-2 स्थित एसबीआई बैंक के पास थाना पुलिस की थार जीप में एक बेकाबू पिकअप ने जोरदार टक्‍कर मार दी. हादसे में दारोगा राम किशोर और दो सिपाही घायल हो गए. 

Advertisement
नोएडा में बेकाबू पिकअप ने पुलिस की जीप में मारी टक्‍कर, दारोगा की दर्दनाक मौत
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 01, 2024, 11:53 PM IST

Noida Road Accident : यूपी के नोएडा में सोमवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां गश्‍त पर निकली पुलिस जीप पर पिकअप ने टक्‍कर मार दी. हादसे में पुलिस जीप पर सवार दारोगा की मौत हो गई. वहीं, दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया गया कि मृतक दारोगा राम किशोर फेज 1 थाने में तैनात थे. दो महीने पहले ही राम किशोर का यहां तबादला हुआ था. गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. 

गश्‍त पर निकले थे सभी पुलिसकर्मी 
जानकारी के मुताबिक, बीती देर रात सेक्टर-2 स्थित एसबीआई बैंक के पास थाना पुलिस की थार जीप में एक बेकाबू पिकअप ने जोरदार टक्‍कर मार दी. हादसे में दारोगा राम किशोर और दो सिपाही घायल हो गए. सभी को कैलाश अस्‍पताल ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने दारोगा राम किशोर को मृत घोषित कर दिया. वहीं, दोनों सिपाही का इलाज चल रहा है. मृतक मूलरूप से मेरठ के गांव दशरथपुर के रहने वाले थे. 

लापरवाही से वाहन चला रहा था पिकअप चालक 
डीसीपी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. पुलिस ने पिकअप को कब्‍जे में ले लिया है. साथ ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि पिकअप चालक लापरवाही से तेज गति से वाहन चला रहा था. घायलों का इलाज कराया जा रहा है. 

Read More
{}{}