trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01877445
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Noida School Closed: नोएडा में दो दिन स्कूल बंद रहेंगे, डीएम ने लिया बड़ा फैसला

 Noida School Closed : ग्रेटर नोएडा में 21 सितंबर से उत्‍तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो और मोटोजीपी बाइक रेस का आयोजन किया जा रहा है. ऐसे में नोएडा के सभी स्‍कूल 21 और 22 सितंबर को बंद रहेंगे. 

Advertisement
Noida School Closed: नोएडा में दो दिन स्कूल बंद रहेंगे, डीएम ने लिया बड़ा फैसला
Stop
Amitesh Pandey |Updated: Sep 18, 2023, 09:12 PM IST

Noida School Closed : नोएडा में दो दिनों तक सभी स्‍कूल-कॉलेज बंद रहेंगे. नोएडा जिलाधिकारी ने यह फैसला लिया है. दरअसल, ग्रेटर नोएडा में 21 सितंबर से उत्‍तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो और मोटोजीपी बाइक रेस का आयोजन किया जा रहा है. ऐसे में नोएडा के सभी स्‍कूल 21 और 22 सितंबर को बंद रहेंगे. जिला विद्यालय निरीक्षक ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है. साथ ही 21 से 25 सितंबर तक होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्जन करने का भी फैसला लिया है. 

वर्क फ्रॉम होम की अपील 
बता दें कि 21 और 22 सितंबर को दो दिनों तक नोएडा के स्‍कूल बंद रहेंगे. वहीं, जिलाधिकारी ने नोएडा की कंपनियों को ऑनलाइन मोड में या वर्क फ्रॉम होम करने की अपील की गई है. नोएडा के व्‍यापारियों से इस निर्णय में सहयोग की अपील भी की गई. कहा गया कि सड़कों पर वाहनों का कम भार रहे इसके लिए कामकाज को ऑनलाइन मोड या फ‍िर वर्क फ्रॉम होम करें. 

यह भी पढ़ें : नोएडा में एक हफ्ते वर्क फ्रॉम होम, प्राइवेट ऑफिस भी रहेंगे बंद
 

राष्ट्रपति करेंगी उद्घाटन 
21 सितंबर को उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो का उद्घाटन राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू द्वारा किया जाएगा. साथ ही इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदी पटेल समेत अन्य लोग उपस्थित होंगे. बताया गया कि यह प्रदेश का पहला उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो आयोजित हो रहा है. इस ट्रेड शो में एक ही छत के नीचे पूरे उत्तर प्रदेश की झलक दिखाई देगी.

60 देशों के बायर्स भी आएंगे 
इस ट्रेंड शो में यूपी के हर जिले से उद्यमी भी पहुंचेंगे. एक ही मंच के नीचे आपको बनारस की साड़ी, फिरोजाबाद की चूड़ियां, मीरजापुर की कालीन और मेरठ के खेल के उपकरण दिखेंगे. इसके अलावा इस शो में 60 देशों के करीब 400 बायर्स भी पहुंच रहे हैं. करीब 2000 से ज्यादा एक्जीबिटर्स इसमें शामिल होंगे.

Watch: 19 सितंबर से नए संसद भवन में सदन की कार्यवाही, जानें पुराने का क्या होगा

Read More
{}{}