trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01945524
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Noida: रेव पार्टी केस में आया नया मोड़, वन विभाग करेगा मामले की जांच, एल्विश यादव पर दर्ज हुई थी FIR दर्ज

Noida: नोएडा की रेव पार्टी केस में अब एक नया मोड़ आ गया है. इस मामले की जांच अब वन विभाग करेंगी. इसके लिए दो टीमों का गठन किया गया है. जो इस मामले की जांच करेंगी.   

Advertisement
Noida: रेव पार्टी केस में आया नया मोड़, वन विभाग करेगा मामले की जांच, एल्विश यादव पर दर्ज हुई थी FIR दर्ज
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 05, 2023, 01:19 PM IST

Noida: नोएडा की रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी, अब जानकारी मिली है कि वन विभाग ने भी ये मामला दर्ज किया है. केस की जांच अब नेशनल वाइल्डलाइफ क्राइम कंट्रोल ब्यूरो करेगा. प्रदेश के वन्य एवं वन्य जीव विभाग ने केंद्रीय ब्यूरो को पत्र भेजा है. वन विभाग ने जांच के लिए दो अलग-अलग कमेटियां बनाई है.  पहली कमेटी मेरठ के वन संरक्षक समेत गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर के डीएफओ भी शामिल है. वहीं दूसरी कमेटी में अपर प्रधान मुख्य वन संरक्षक, प्रोजेक्ट टाइगर और मुख्य वन संरक्षक मेरठ शामिल होंगे. इस रेव पार्टी में बिग बॉस के विजेता और यूट्यूब एलविश यादव का नाम भी सामने आया था.

क्या था पूरा मामला
बिग बॉस OTT विजेता एल्विश यादव नोएडा रेव पार्टी और विदेशी लड़कियों के साथ अय्याशी का गंभीर आरोप लगे थे. पुलिस ने स्टिंग ऑपरेशन करके एक गिरोह को पकड़ा था. इस गिरोह में एल्विश यादव समेत छह नामजद आरोपियों  के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में रेड डालकर 5 लोगों को हिरासत में लिया था. रेड के दौरान पुलिस ने नौ कोबरा सांप और सांप का जहर बरामद किया था. पुलिस की पूछताछ में एल्विश यादव का भी नाम सामने आया था.

यह भी पढ़े- Moradabad Road Accident: अज्ञात वाहन ने कार में मारी टक्कर, सड़क हादसे में मां-बेटी समेत 4 की मौत

Read More
{}{}