Home >>New Jobs

इंडियन ऑयल में सीधे इंटरव्यू से नौकरी पाने का मौका, फटाफट कर लें आवेदन

IOCL Recruitment 2024:  इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने कई पदों पर भर्ती के लिए शानदार मौका लेकर आया है. इच्‍छुक युवा आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. 

Advertisement
IOCL Recruitment 2024
Stop
Amitesh Pandey |Updated: Jun 29, 2024, 10:33 AM IST

IOCL Recruitment 2024: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) में नौकरी करने की इच्‍छा रखने वाले युवाओं के लिए अच्‍छी खबर है. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने कई पदों पर भर्ती के लिए शानदार मौका लेकर आया है. इच्‍छुक युवा आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. 

इन पदों पर भर्ती 
इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने रेडियोलॉजिस्ट, कार्डियोलॉजिस्ट और डर्मेटोलॉजिस्ट में विशेषज्ञ डॉक्टरों के पदों के लिए आवेदन मांगा है. ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. IOCL के इस भर्ती के माध्यम से अलग-अलग विभागों में भर्ती की जा रही है. आवेदन के बाद अभ्‍यर्थियों का चयन साक्षात्‍कार के जरिए होगा. 

कब होगी परीक्षा 
आईओसीएल के जरिए 9 जुलाई को साक्षात्‍कार आयोजित किया जाएगा. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से MD/DVDL डर्मेटोलॉजिस्ट, DM/DNB कार्डियोलॉजी और MD/DNB रेडियोलॉजी की डिग्री होनी चाहिए.

कितनी मिलेगी सैलरी
रेडियोलॉजिस्ट और कार्डियोलॉजिस्ट- चयनित उम्मीदवारों को 2 घंटे की विजिट के लिए 6000 रुपये का भुगतान किया जाएगा. डर्मेटोलॉजिस्ट- चयनित उम्मीदवारों को 2 घंटे की विजिट के लिए 4500 रुपये का भुगतान किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : यूपी में 10वीं पास छात्रों को स्कॉलरशिप का आखिरी मौका, छात्रवृत्ति के लिए फटाफट ऐसे कर लें आवेदन

यह भी पढ़ें :  बैंकों में 10 हजार पदों पर निकली बंपर भर्ती, बैंक मैनेजर बनना है तो फटाफट करें आवेदन
 

{}{}