trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01977120
Home >>New Jobs

एयरपोर्ट पर नौकरी का है सपना तो निकली बंपर भर्ती, आज ही करें आवेदन

AAICLAS Recruitment 2023: एएआईसीएलएएस (AAICLAS) में बंपर पदों पर भर्ती निकली है. भर्ती के लिए पंजीकरण 17 नवंबर से शुरू है. इच्‍छुक अभ्‍यर्थी एएआई कार्गो लॉजिस्टिक्स एंड एलाइड सर्विसेस कंपनी लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट aaiclas.aero. पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. 

Advertisement
एयरपोर्ट पर नौकरी का है सपना तो निकली बंपर भर्ती, आज ही करें आवेदन
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 24, 2023, 11:34 PM IST

AAICLAS Recruitment 2023: भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) में नौकरी करने का सपना देख रहे युवाओं के लिए अच्‍छी खबर है. एएआईसीएलएएस (AAICLAS) में बंपर पदों पर भर्ती निकली है. भर्ती के लिए पंजीकरण 17 नवंबर से शुरू है. इच्‍छुक अभ्‍यर्थी एएआई कार्गो लॉजिस्टिक्स एंड एलाइड सर्विसेस कंपनी लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट aaiclas.aero. पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. 

कितने पदों पर भर्ती 
जानकारी के मुताबिक, एएआईसीएलएएस सिक्योरिटी स्क्रीनर के कुल 906 पद पर भर्ती करने जा रहा है. 8 दिसंबर तक आवेदन स्‍वीकार किए जाएंगे. इन पद पर आवेदन करने के लिए जरूरी है कि अभ्‍यर्थी किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कम से कम 60 फीसदी अंकों के साथ पास हो. आरक्षित श्रेणी के लिए ये प्रतिशत 55 रखा गया है. अभ्‍यर्थियों की अधिकतम उम्र 27 साल होनी चाहिए. 

कितना देना होगा शुल्‍क 
सिक्‍योरिटी स्‍क्रीनर के 906 पदों पर भर्ती के लिए सामान्‍य वर्ग के छात्रों को 750 रुपये का शुल्‍क देना होगा. वहीं, एससी, एसटी और महिला कैंडिडेट्स को 100 रुपये शुल्क देना होगा. इन पद पर चयन परीक्षा के माध्यम से होगा. पहले साल 30 हजार रुपये महीना, दूसरे साल 32 हजार रुपये महीना और तीसरे साल 34 हजार रुपये महीना वेतन मिलेगा. 

Dj Ban in UP: DJ बजा तो नहीं पढ़ेंगे निकाह, उलेमाओं का नया फतवा बना मुसीबत

Read More
{}{}