Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Bijnor News: नरभक्षी गुलदार ने 9 साल की मासूम को बनाया निवाला, मौत से जिले में हड़कंप

Narbhakshi Guldar: बिजनौर मे नरभक्षी गुलदार का आतंक से जिले में  हड़कंप हुआ है.  गुलदार ने 9 साल की मासूम बच्ची को बनाया अपना निवाला बनाया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.   

Advertisement
Narbhakshi Guldar kill 9 year girl
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 19, 2023, 10:19 AM IST

बिजनौर : उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दिल-दहलाने वाला मामला सामने आया है. जिले में लगातार गुलदार का आतंक बढ़ता जा रहा है. बता दें, बिजनौर के नहटोर थाना इलाके के बढ़ियों वाला गांव में  गुलदार ने 9 साल की मासूम बच्ची को अपना निवाला बनाया. घटना के बाद से जिले में हड़कंप मचा हुआ है. इस साल में अब तक गुलदार के हमले से 19 इंसानों की मौत हो चुकी हैं. 

क्या है पूरा मामला 
नहटोर थाना इलाके के गांव बढ़ियों वाला में बीते दिन यानी 18 दिसंबर  की शाम 9 साल की नैना अपने पिता के पास खेतो पर जा रही थी. नैना जैसे ही नदी के निकट पहुंची. गुलदार ने नैना पर पीछे से जानलेवा हमला कर दिया. एक ग्रामीण ने घटना को देखते ही शोर मचा दिया. जिसके बाद गुलदार गन्ने के खेत मे घुस गया.  फिर ग्रामीण ने घायल मासूम बच्ची को धामपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

रभक्षी गुलदार के सामने अफसर बेबस 
अस्पताल जाते ही मासूम नैना की मौत हो गयी. नैना के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इस घटना ने पूरे जिले में हड़कंप मचा दिया है. बताया जा रहा है, कि नरभक्षी गुलदार इस साल 19 इंसानों की जान ले चुका है, लेकिन वन विभाग के अफसर नरभक्षी गुलदार के सामने लाचार और बेबस नजर आ रहे हैं.

{}{}