trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01480173
Home >>उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव

मैनपुरी में हार के बाद बोले परिवहन मंत्री, सपा को श्रद्धांजलि के तौर पर मिले वोट, जानें नगर निकाय चुनाव पर क्‍या कहा

गुजरात चुनाव में भाजपा की जीत पर यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने जताई खुशी. नगर निकाय चुनाव को लेकर भी बड़ा बयान. 

Advertisement
मैनपुरी में हार के बाद बोले परिवहन मंत्री, सपा को श्रद्धांजलि के तौर पर मिले वोट, जानें नगर निकाय चुनाव पर क्‍या कहा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 10, 2022, 07:04 PM IST

मनोज चतुर्वेदी/बलिया : गुजरात चुनाव में भाजपा की जीत पर कार्यकर्ताओं में उत्‍साह है. यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने भी गुजरात चुनाव की जीत पर खुशी जाहिर की है. परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि गुजरात में भाजपा को भाजपा से ही चुनौती थी, क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी ने वहां जो विकास किए हैं उससे गुजरात हर क्षेत्र में विकसित हो चुका है. वहीं, मैनपुरी उपचुनाव में मिली हार पर कहा कि जनता ने सपा को नहीं बल्कि मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि के तौर पर वोट दिया है. 

गुजरात में भाजपा ने विकास की लंबी रेखा खींची 
गुजरात में भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड जीत से गदगद परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी को भाजपा से ही चुनौती था. 27 वर्षों से वहां पर विकास की रेखाएं खींची जा रही हैं और गुजरात बहुत ज्यादा विकसित क्षेत्र है. शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण इलाकों में भी व्‍यापक स्तर पर विकास किया गया है. 

विकास करने वालों के साथ जनता 
रामपुर उपचुनाव में भाजपा को मिली जीत पर कहा कि यह बड़ा परिवर्तन है, जो लोग जातिवाद संप्रदायवाद की बात करते थे आज उनके लिए सबसे बड़ी चोट है. आज लोग विकास को प्राथमिकता दे रहे हैं. लोगों को लगता है कि हमारे जीवन को आगे बढ़ाने में जाति और मजहब काम नहीं आएगा. विकास करने वालों के साथ रहना चाहिए. 

UP Nikay Chunav 2022: शहर की सरकार में किन्नर भी होंगे दावेदार , नगर निगम मेयर और नगरपालिका अध्यक्ष पदों पर ठोक रहे दावा

नगर निकाय चुनाव में भी अच्‍छा प्रदर्शन करेगी भाजपा 
मैनपुरी में भाजपा की हार पर कहा कि मैनपुरी सपा की परंपरागत सीट रही है, ऐसा लग रहा था कि हम लोग जीत जाएंगे, लेकिन मुलायम सिंह ने लंबे समय तक वहां नेतृत्व किया था. यही वजह रही कि वहां की जनता ने नेताजी को श्रद्धांजलि के रूप में वोट दिया है. सपा पार्टी को वोट नहीं दिया है. इतना ही नहीं आने वाले नगर निकाय चुनाव में भी भाजपा अच्‍छा प्रदर्शन करेगी. 

Read More
{}{}