trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01465788
Home >>उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव

Mainpuri Bypoll: मैनपुरी का चुनाव परिवारवाद बनाम राष्ट्रवाद, भाजपा की होगी बहुत बड़ी जीत-असीम अरुण

Mainpuri Bypoll: असीम अरुण ने कहा कि जिस प्रकार आपने कन्नौज से मुझे विधायक बनाकर मंत्री बनाया. उसी तरह मैनपुरी में भी सपा के ताबूत में आखिरी कील ठोंकने का काम करें. सपा के बाद कोई मुद्दा नहीं है.    

Advertisement
Mainpuri Bypoll: मैनपुरी का चुनाव परिवारवाद बनाम राष्ट्रवाद, भाजपा की होगी बहुत बड़ी जीत-असीम अरुण
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 01, 2022, 02:03 PM IST

प्रभम श्रीवास्तव/मैनपुरी: मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव (Mainpuri Lok Sabha by-election) के लिए भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और मंत्री जोर-शोर से प्रचार में जुटे हुए हैं. बुधवार को कन्नौज सदर से विधायक और राज्यमंत्री असीम अरुण ने जिले में कई नुक्कड़ जनसभाएं की. यूपी सरकार में समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण ने शिवपाल यादव के बयान की निंदा करते हुए उन्हें जमकर घेरा.  वहीं उन्होंने मैनपुरी के चुनाव को परिवारवाद वर्सेस राष्ट्रवाद बताया.

'सपा के ताबूत में आखिरी कील ठोंकने का काम करें'
किशनी के मोहल्ला गढ़ी में चुनावी नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए असीम अरुण ने कहा कि जिस प्रकार आपने कन्नौज से मुझे विधायक बनाकर मंत्री बनाया. उसी तरह मैनपुरी में भी सपा के ताबूत में आखिरी कील ठोंकने का काम करें. सपा के बाद कोई मुद्दा नहीं है.

शिवपाल सिंह यादव ने कही थी ये बात
बता दें कि मैनपुरी चुनाव में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने भाजपा प्रत्याशी रघुराज शाक्य के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया था. जिसको लेकर कन्नौज सदर से भाजपा विधायक एवं उत्तर प्रदेश सरकार के समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण ने शिवपाल पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि यह कोई नई बात नहीं है. जिस प्रकार का अपशब्दों का प्रयोग शिवपाल जी ने किया है उसको मैं आप या कोई भी लोग कोट करने के लिए भी नहीं करेंगे. असीम ने कहा कि यह बहुत दुख की बात है और यह दिखाता है कि वह रघुराज सिंह शाक्य के बारे में और समस्त वंचित समाज के बारे में क्या सोचते हैं. वह बहुत बड़े राजा हैं वह गरीबों के बारे में आम व्यक्तियों के बारे में ऐसी भाषा का प्रयोग कर सकते हैं, ऐसा उनको लगता होगा. इस प्रकार की भाषा का जवाब मैनपुरी की जनता उनको देगी. 

'चाचा-भतीजे का साथ होना उनका मुद्दा है'
विपक्षियों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कल तक एक दूसरे पर कीचड़ उछालने वाले आज वोट की खातिर कैसे एक हो गए हैं. असीम ने कहा कि  चाचा-भतीजा के एक साथ होने पर बोले की ये उनका मुद्दा है. ये कब अलग होते हैं कब साथ होते हैं, साथ होते हुए भी अलग दिखते हैं ये पहेली है जिसको वही ही बुझा सकते हैं. 

मैनपुरी में बीजेपी की होगी बड़ी जीत
जनता इनको पूरी तरह समझ चुकी है कि भारतीय जनता पार्टी के अलावा  अन्य कहीं भला नहीं है. बीजेपी ने सबको सम्मान दिया है. सर्व समाज को जोड़ा है इसलिए निश्चित रूप से बीजेपी की मैनपुरी से बड़ी जीत होगी.

शहनाज बनी सुमन, इरम बनी स्वाति, दो मुस्लिम लड़कियों ने की हिंदू लड़कों से शादी, पढ़ें पूरी खबर

Read More
{}{}