trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01655098
Home >>उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव

बीजेपी ने नगरीय निकाय चुनाव के लिए पहली लिस्ट जारी की, 8 जिलों और 33 नगर पालिकाओं के प्रत्याशियों की सूची

UP Nikay Chunav2023 BJP Candidate List नगर निकाय चुनाव से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. बीजेपी ने 8 जिलों और 33 नगर पालिकाओं के लिए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है. नगर पालिका अध्यक्षों की लिस्ट जारी कर दी गई है.लखनऊ नगर निगम के सभी प्रत्याशियों की सूची भी जारी कर दी गई है.

Advertisement
बीजेपी ने नगरीय निकाय चुनाव के लिए पहली लिस्ट जारी की, 8 जिलों और 33 नगर पालिकाओं के प्रत्याशियों की सूची
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 16, 2023, 05:00 PM IST

अजीत सिंह/लखनऊ : UP Nikay Chunav2023 BJP Candidate List : नगर निकाय चुनाव से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. बीजेपी ने 8 जिलों और 33 नगर पालिकाओं के लिए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है. नगर पालिका अध्यक्षों की लिस्ट जारी कर दी गई है.लखनऊ नगर निगम के सभी प्रत्याशियों की सूची भी जारी कर दी गई है. इसी तरह अवध क्षेत्र की सभी नगर पालिकाओं के अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी गई है. इसी तरह गोरखपुर नगर निगम के सभी प्रत्याशियों के नाम की घोषणा पार्टी ने कर दी है. सहारनपुर में देवबंद से विपिन कुमार को प्रत्याशी बनाया गया है. संभल से श्रीमती पारुल शर्मा प्रत्याशी बनाई गई हैं. पहले चरण में जिन सीटों पर मतदान होना है, वहां के लिए नाम की घोषणा कर दी गई है. बिलारी से ज्योति सिंह प्रत्याशी बनाई गई हैं.  मुज्जफरनगर से मीनाक्षी स्वरुप, शामली से अरविंद सिंह, शामली के कांधला से नरेश सैनी, चांदपुर से विकास गुप्ता, कीरतरपुर से देवेंद्र सिंह को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है.

बीजेपी ने पहली लिस्ट में सामाजिक समीकरण का पूरा ध्यान रखा है. बताया जा रहा है कि रविवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी दिल्ली में हैं. आज शाम तक दूसरी लिस्ट भी जारी होने की संभावना है. पार्टी पसमांदा मुस्लिमों को भी पार्टी टिकट देती नजर आ रही है.

Read More
{}{}