trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01673812
Home >>उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव

UP nagar Nikay Chunav: मुजफ्फरनगर में बीजेपी ने खेला ओबीसी कार्ड, पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में गिनाई उपलब्धियां

Muzaffarnagar:निकाय चुनाव को बीजेपी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी मानकर सियासी समीकरण फिट कर रही है. बीजेपी की इस रणनीति में ओबीसी वोटबैंक को साधना सबसे अहम है. यही वजह है कि बीजेपी ओबीसी सम्मेलनों के जरिए इस वोटबैंक को एकजुट रखने की कवायद में है.

Advertisement
UP nagar Nikay Chunav: मुजफ्फरनगर में बीजेपी ने खेला ओबीसी कार्ड, पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में गिनाई उपलब्धियां
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 29, 2023, 08:53 PM IST

अंकित मित्तल/मुजफ्फरनगर : लोकसभा चुनाव से पहले निकाय चुनाव अपने वोटबैंक को साधने का बड़ा मौका है. इस बात को बीजेपी अच्छी तरह जानती है. यही वजह है कि वह निकाय चुनाव के जरिए ओबीसी कार्ड भी खेल रही है.मुजफ्फरनगर बीजेपी अपने प्रत्याशी के पक्ष में निकाय चुनाव के प्रचार में कोई कोर कसर नही छोड़ रही है. शनिवार को जानसठ रोड स्थित एक बैंकट हॉल में बीजेपी ने पिछड़ा वर्ग सम्मेलन आयोजित किया. इसमें मुख्य अतिथि के रूप में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार एवं बीजेपी पिछड़ा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष नरेंद्र कश्यप शामिल हुए. सम्मेलन को संबोधित करते हुए नरेंद्र कश्यप ने पिछड़े वर्ग से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इस दौरान उन्होंने ये भी याद दिलाने की कोशिश की कि बीजेपी ने पिछड़े वर्ग को क्या-क्या दिया और क्या-क्या पिछडे़ वर्ग के लोगों के लिए कार्य किए.  

निकाय चुनाव में फतह हासिल करने के लिए बीजेपी ने अब पूरी ताकत झोंक दी है. मुजफ्फरनगर में बीजेपी प्रत्याशी मीनाक्षी स्वरूप की जीत तय करने के लिए बीजेपी ने ऐडी से चोटी तक के जोर लगाए हुए हैं. एक तरफ जहां केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान और राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल अपनी प्रत्याशी मीनाक्षी स्वरूप के लिए लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ पिछड़े वर्ग को साधने के मकसद से शनिवार को ये पिछड़ा वर्ग सम्मेलन आयोजित किया गया.  

यह भी पढ़ेंभदोही में कांग्रेस के मंच पर जब रोते हुए पहुंचा सपा नेता, टिकट लेकर मिलने पर हुए खुश

सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा कि बीजेपी ने पिछड़े वर्ग के लिए बहुत कुछ किया है. नरेंद्र कश्यप ने अपनी तरफ इशारा करते हुए कहा कि ''मैं कुछ भी नहीं था, लेकिन बीजेपी ने मुझे राज्यमंत्री बना दिया.'' इस दौरान राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल और बीजेपी प्रत्याशी पति गौरव स्वरूप समेत काफी संख्या में बीजेपी पदाधिकारी, कार्यकर्ता और पिछड़े वर्ग के लोग मौजूद रहे.

WATCH: गैंगस्टर मामले में मुख्तार के बाद भाई अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा, एक लाख का जुर्माना भी

Read More
{}{}