trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01682181
Home >>उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव

Barabanki :'हिन्दू बनाम कसाई होगा निकाय चुनाव', बीजेपी विधायक का विवादित बयान सामने आया

Barabanki Nagar Nikay Chunav: यूपी के बाराबंकी में नगर निकाय चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी विधायक का विवादित बयान सामने आया है, जहां उन्होंने सपा प्रत्याशी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की.

Advertisement
Nagar Nigam Election 2023 in UP
Stop
Zee News Desk|Updated: May 05, 2023, 07:06 PM IST

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में नगर निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान भाजपा के बड़बोले विधायक का विवादित बयान सामने आया है. यहां बीजेपी विधायक दिनेश रावत ने चुनाव को बताया हिंदू बनाम कसाई बताया. यहां बीजेपी विधायक दिनेश रावत ने सपा प्रत्याशी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की और सपा प्रत्याशी अय्यूब कुरैशी को खुलेआम कसाई कहा. बीजेपी विधायक के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फिलहाल, इलाके के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी इसकी चर्चा हो रही है.

दरअसल, बाराबंकी की  हैदरगढ़ नगर पंचायत से अध्यक्ष पद के लिए भाजपा ने पूजा दीक्षित को प्रत्याशी बनाया हैं. आपको बता दें कि पूजा पूर्व बीजेपी विधायक स्व. सुंदर लाल दीक्षित की पुत्र वधू हैं. वहीं, इसी हैदरगढ़ नगर पंचायत सीट से सपा ने अय्यूब कुरैशी को उम्मीदवार बनाया है. यहां हैदरगढ़ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक दिनेश रावत ने भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार किया. विधायक ने लोगों से अपील की और कहा हैदरगढ़ में कसाई का कब्जा नहीं होना चाहिए. इससे पहले भी विधायक दिनेश रावत ने निर्दलीय प्रत्याशियों के घर बुलडोजर भेजने की धमकी वाला बयान दिया था. बीजेपी से बगावत करके निर्दलीय चुनाव लड़ने वालों को विधायक ने चेतावनी दी थी. उन्होंने कहा था  हमारे प्रत्याशी के खिलाफ जो निर्दलीय लड़ेगा, उसके घर बाबा का बुलडोजर जाएगा.

Lalitpur: ललितपुर निकाय चुनाव में वोटर के पैरों में गिरे नेता जी ने मांगी वोटों की भीख, वीडियो वायरल

ऐसा ही एक और मामला
यूपी के बागपत से ऐसा ही एक और मामला सामने अया है. यहां बीजेपी के बड़ौत नगर पालिका से पूर्व चेयरमैन अमित राणा ने युवा सम्मेलन में एक विवादित बयान दिया. बीजेपी के पूर्व चेयरमैन अमित राणा ने मंच से विवादित बयान देते हुए बड़ौत नगरपालिका के चुनाव को हिंदुस्तान पाकिस्तान का चुनाव कहा. अमित राणा ने कहा कि 11 तारीख को आप तय करेंगे कि शिव चौक पर घंटा बजेगा या बड़ौत की फूंस्वाली मस्जिद में अल्लाहु अकबर होगी.

निकाय चुनाव में मतदाताओ के पैरों में गिरकर वोटों की भीख मांगते प्रत्याशी के पति का वीडियो वायरल, Watch

 

Read More
{}{}