trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01677490
Home >>उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव

Asaduddin Owaisi : ओवैसी ने भड़काऊ भाषण देने की सारी हदें पार कर दीं, कहा- 6 साल के बच्चे को भी डॉन बताया जाएगा

Asaduddin Owaisi Speech  : असदुद्दीन ओवैसी ने इस बार भड़काऊ बयान देने की सारी हदें पार कर दीं. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि शाइस्ता परवीन को लेडी डॉन बना दिया है, आगे किसी 6 साल के बच्चे को चाइल्ड डॉन बताया जाएगा. उन्होंने इस दौरान अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा.

Advertisement
Asaduddin Owaisi (फाइल फोटो)
Stop
Zee News Desk|Updated: May 02, 2023, 04:28 PM IST
मुरादाबाद : मुरादाबाद में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भड़काऊ बयान दिए हैं. इस दौरान उन्होंने शाइस्ता परवीन, अतीक अहमद, यहां तक कि अखिलेश यादव का भी जिक्र किया. उन्होंने खुद को राजिया और मीडिया को  गुंडा बताया. मंच से बोलते हुए उन्होंने मीडिया पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये मीडिया के हमारे दोस्त को लग रहा है कि ये राजिया अब तक गुंडों में फंसी क्यों नहीं. हम नहीं फसेंगे, हम जाल तोड़ कर निकल जाएंगे. 
 
"गोडसे की नजायज औलाद"
मंच से असदुद्दीन ओवैसी भड़काऊ बयान देते रहे और कभी सपा प्रमुख अखिलेश यादव, कभी भाजपा और मुख्यमंत्री योगी, तो कभी नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर निशाने साधते रहे. ओवैसी ने अपने विवादित बयान में अतीक के हत्यारों को नाथूराम गोडसे की नजायज औलाद बताया. इस वो मंच से अतीक अशरफ की मौत के नाम पर वोट मांगते रहे और शाइस्ता परवीन के पक्ष में जमकर बोलते रहे.  
 
उन्होंने कहा कि अतीक अशरफ के हत्यारों के घर बुल्डोजर नहीं गिरेगा क्योंकि उस पर नाम अली और असद का रहेगा. ओवैसी सरकार और पुलिस पर अतीक की हत्या को लेकर भड़के. उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि कमरे में बैठकर ट्विटर और फेसबुक पर पोस्ट करते हैं लेकिन जुबान से कुछ नहीं बोलते. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं. दुआएं थीं कि कुछ नहीं हुआ. जालिम ने सोचा होगा कि गोलियां चलाने के बाद या तो ओवैसी डर जाएगा या फिर उत्तर प्रदेश से नहीं आएगा. 
 
"नौजवानों को झूठे इल्जामों में जेल भेज दिया"
ओवैसी ने कहा कि अगर हमारे बच्चों को स्कूल नहीं मिलता, अगर हमारे नौजवानों को झूठे इल्जामों में जेल भेज दिया जाता है तो फिर इसकी आवाज कौन उठाएगा, इसीलिए आपसे कह रहा हूं कि आप मेरी बात का गौर करिए. जमुरियत है, आप जिसको चाहें वोट दे सकते हैं, मगर आप अपनी लीडरशिप को मजबूत नहीं करेंगे तो फिर कौन आवाज उठाएगा. 
 
अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि कांठ की जनसभा में मैंने कहा था आपसे कि समाजवादी पार्टी बीजेपी को नहीं हरा सकती. तो दूसरे दिन ही सोशल मीडिया पर शुरू कर दिया कि देखो ओवैसी क्या कह रहा है कि बीजेपी को नहीं हरा सकते. एक बार नहीं मैंने कई बार कहा था कि पूरे उत्तर प्रदेश में 170 सभाएं की थीं और जहां कहा था देखो ये नहीं होने वाला है, मगर सबने मुझे गाली देकर कहा कि ओवैसी भड़काने वाला भाषण दे रहा है.
 
"एसी में बैठकर ट्विटर पर पोस्ट लिख देते हैं"
जनता से ओवैसी ने कहा कि आपने बहुत किया समाजवादी पार्टी की तारीफ में. 85 फीसद मुस्लिम समुदाय ने समाजवादी पार्टी को वोट दिया. अब बताएं भैया कहां हैं, भैया अपने एअर कंडीशन कमरे में बैठ कर ट्विटर पर पोस्ट लिख देते हैं. जिन लोगों की हत्या की गई, जो पुलिस की कस्टडी में थे, जिनके हाथों में जंजीरें थीं, जुबान से उनका नाम लेने से डरते थे. जब हमसे आकार पूछा जाता है तो हम कहते हैं कि जुल्म हुआ, ये नाइंसाफी है. मगर मुझे शिकायत आपसे है कि आपने ऐसे लोगों पर भरोसा किया, आपने इनको वोट दिया, लेकिन इन्होंने किया क्या, कुछ नहीं किया. इसलिए हम कहते हैं आप अपनी लीडरशिप बनाइए, नेता बनाइए.
 
उन्होंने कहा कि अब आपने देखा हमारे भाषण के बाद हमारे जो मीडिया के दोस्त हैं उनको कुछ मिला नहीं. उनको लग रहा है कि भाई ये राजिया अब तक गुंडों में फंसी क्यों नहीं , नहीं फसेंगे हम. तुम्हारा जो जाल है उनको तोड़कर अपनी बात को कहते हैं मगर कानून के दायरे में रहकर. 
 
"ये चाइल्ड डॉन है, बच्चा डॉन है"
हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहना चाह रहे हैं की मुख्यमंत्री जी बताएं आपकी पार्टी में कितने बाहुबली हैं. बताए कितनों पर मुकदमा है. बताई न उनका क्या करेंगे आप. ऐसा लगता है की पूरी जिम्मेदारी हम पर आ गई और अब तो हद ये हो गई की महिलाओं को उठाया जा रहा है कि ये लेडी डॉन है. अरे कुछ तो शर्म करो. अब क्या बाकि रह गया है कि शायद तुम कहीं पर 6 साल के बच्चे को कहोगे कि ये चाइल्ड डॉन है, बच्चा डॉन है, मगर कोई कुछ नहीं बोलेगा.
 
WATCH: बीजेपी सांसद मेनका गांधी फिसल कर कीचड़ में गिरीं, वीडियो आया सामने
Read More
{}{}