Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Muzaffarnagar News: मुरादाबाद में कार के शोरूम में बम की तरह फटा AC, दो दर्जन से ज्यादा गाड़िया खाक

 Muzaffarnagar News: गर्मी के मौसम में एसी फटने और उसकी वजह से घरों में आग लगने की कई घटनाओं सामने आ रही हैं. कभी नोएडा तो कभी गाजियाबाद. ऐसे में एक खबर और सामने आ रही है जहां मुज़फ्फरनगर में एसी फटने से कार के शोरूम में आग लग गई.  

Advertisement
car showroom
Stop
Rahul Mishra|Updated: Jun 11, 2024, 01:47 PM IST

 Muzaffarnagar News: मुज़फ्फरनगर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रहा है जहां ऐसी फटने से कार के शोरूम में लगी आग. आग इतनी भीषण थी की कुछ ही समय में पुरे शोरूम की दो दर्जन से ज्यादा नई और पुरानी कार आग की चपेट में आ गई. इसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने मे जुट गई. बता दें कि यह हादसा थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के NH 58 के राधा गोविन्द मारुती कार शोरूम का है.  

गाजियाबाद एसी ब्लास्ट 
इस से पहले भी एसी फटने की खबर सामने आई थी जहां गाजियाबाद में एसी में धमाका होने के बाद घर की पहली और दूसरी मंजिल में आग लगी थी. सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़िया आई और आग पर काबू कर लिया. वहीं सुरक्षा के लिहाज से एलपीजी कनेक्शन भी काट दिया था. बता दें कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ था. 

पहले भी हुई घटना 
इससे पहले भी गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में तीन मंजिला बिल्डिंग में एसी फटने से भीषण आग लग गई थी. यह धमाका इतनी तेज था कि दूर-दूर तक आवाज सुनाई दी थी. पूरी बिल्डिंग में धुआं भर गया था और लोग अपने-अपने घरों से बाहर आ गए थे. दमकल की गाड़ियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया था. 

 

{}{}