trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01474816
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

सांसद साक्षी महाराज ने श्रद्धा हत्याकांड को लेकर दिया विवादित बयान, बोले- मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है...

MP Sakshi Maharaj: अक्सर विवादों में रहने वाले सांसद साक्षी महाराज ने श्रद्धा हत्याकांड को लेकर एक बयान दिया है. इसके साथ ही उन्होंने हिंदू लड़कियों को सतर्क रहने को कहा है. 

Advertisement
सांसद साक्षी महाराज
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 07, 2022, 03:51 PM IST

प्रेमेन्द्र कुमार/फिरोजाबाद: उन्नाव सांसद साक्षी महाराज बुधवार को फिरोजाबाद पहुंचे. यहां जसराना पहुंचकर उन्होंने पिछले दिनों अग्निकांड में मारे गए लोगों के परिजनों को सांत्वना दी. इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की. उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हिन्दू बेटियों को सावधान रहने की जरूरत है. उन्होंने यूपी में हुए उपचुनाव को लेकर भी जीत का दावा किया है. 

श्रद्धा हत्याकांड पर दिया विवादित बयान 
दरअसल, जसराना के पाढम कस्बे में पिछले दिनों एक मकान और दुकान में आग लगने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई थी. इसी सिलसिले में साक्षी महाराज पीड़ित परिवार के पास पहुंचे थे. मीडिया से बातचीत के दौरान सांसद साक्षी महाराज ने दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड के सवाल पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि आफताब जैसे लोगों को बचपन से ही शिक्षा दी जाती है. ये लोग सुधरने वाले नहीं है. लिहाजा, हिंदू बेटियों को सावधान रहने की जरूरत है. उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि हिंदू लड़कियों को अपने मन से ये धारणा निकालनी होगी कि उनका अब्दुल ऐसा नहीं है.

यहां भी पढ़ें- समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी पर दो और एफआईआर, अब संगीन आरोप लगे

उपचुनाव में बीजेपी की जीत का किया दावा 
वहीं, मैनपुरी उपचुनाव में सपा द्वारा सरकार पर आरोप लगाने के सवाल पर साक्षी महाराज ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि जो दल हारता है, वह इसी तरह के आरोप लगता है. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी मैनपुरी के साथ रामपुर उपचुनाव में भी जीत दर्ज करेगी. दो राज्यों के चुनाव और दिल्ली एमसीडी के चुनाव को लेकर भी उन्होंने जीत का दावा किया. सांसद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इन राज्यों में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी. 

कल आएगा यूपी की तीन सीटों पर उपचुनाव 
यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट के साथ ही रामपुर और खतौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान हो चुका है. अब कल मतगणना होनी है. मैनपुरी लोकसभा सीट पर ड‍िंपल यादव और भाजपा के रघुराज शाक्‍य की टक्‍कर है. रामपुर विधानसभा सीट पर 10 प्रत्याशी मैदान में हैं. यहां भी सपा के आसिम रजा और भाजपा के आकाश सक्सेना के बीच कांटे का मुकाबला है. मैनपुरी और रामपुर सीट पर सपा की प्रत‍िष्‍ठा दांव पर लगी है. बता दें कि कांग्रेस और बसपा ने इस चुनाव में अपने प्रत्याशी नहीं उतारे हैं. 

यहां भी पढ़ें- BJP का दारोमदार विधायकों पर तो सपा विधानसभा में टिकट के दावेदारों पर लगाएगी दांव

WATCH: जापान की एयरफोर्स ने आज ही के दिन अमेरिकी नौसैनिक ठिकाने पर्ल हार्बर पर किया था हमला, जानें आज का इतिहास

Read More
{}{}