Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Moradabad Road Accident: अज्ञात वाहन ने कार में मारी टक्कर, सड़क हादसे में मां-बेटी समेत 4 की मौत

Moradabad Road Accident: मुरादाबाद में सड़क हादसे में चार लोगों की हुई दर्दनाक मौत. अज्ञात वाहन ने मारी कार में टक्कर. कार सवार चार लोगों में से 3  महिलाओ की मौके पर ही मौत जबकि 1 की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत.

Advertisement
Moradabad Road Accident: अज्ञात वाहन ने कार में मारी टक्कर, सड़क हादसे में  मां-बेटी समेत 4 की मौत
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Nov 05, 2023, 12:16 PM IST

आकाश शर्मा/मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई है. कुन्दरकी थाना इलाके के बिस्कुट फैक्ट्री के पास किसी अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी, जिसमें गाड़ी में सवार चार में से तीन लोगों ने  मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि 1 की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. हाईवे पर हुए हादसे के बाद मौके पर वाहनों की कतार लग गई. चारों की मौत की जानकारी मिलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जरूरी कार्रवाई में जुट गई है.

UP News: नए सत्र से हिंदी में होगी मेडिकल की पढ़ाई, अंग्रेजी में ही रहेंगे तकनीकी शब्द

 

चार लोगों की मौत
मिला जानकारी के मुताबिक ये हादसा  कुन्दरकी थाना इलाके के बिस्कुट फैक्ट्री के पास हुआ. कार में सवार सभी लोग दिल्ली से मुरादाबाद आ रहे थे, तभी किसी अज्ञात वाहन ने कार में जोरदार टक्कर मारी. इस सड़क हादसे में कार में सवार चार लोगों में से 3 महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा, जिसकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई.  पुलिस हादसे की वजह जानने में जुटी है और शवों को पीएम के लिए भेजा. इस सड़क हादसे में मुरादाबाद के कुंदरकी निवासी शमीम, उसकी साली और साली की 2 बेटियों की मौत हो गई.

अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ

Ayodhya: रामनगरी अयोध्या में 'अक्षत पूजन' की भव्य तैयारी, देश के 5 लाख मंदिरों में पहुंचाई जाएगी अक्षत

UP Gold Silver Price Today: सोना-चांदी के दामों में आया ठहराव, जानें यूपी में 10 ग्राम गोल्ड की कीमत

Watch:दिल्ली और यूपी के कई बड़े शहरों में 'सांसों का आपातकाल', घर से निकलना हुआ दुभर

 

{}{}