trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02058636
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

गोद लिए बेटे से मां की बढ़ी नजदीकियां तो पति को हुआ अवैध संबंध का शक, चाकू से ताबड़तोड़ वारकर उतारा मौत के घाट, यूपी में सनसनीखेज वारदात

Moradabad News: मुरादाबाद के नागफनी थाना क्षेत्र के दौलत बाग वाल्‍मीकि बस्‍ती निवासी भूरे की शादी साल 1991 में हुई थी. भूरे को दो बेटे और एक बेटी है. करीब 10 साल पहले भूरे और उसकी पत्‍नी ने सागर को गोद ले लिया था. बीती 9 जनवरी को भूरे और उसकी पत्‍नी में विवाद हो गया. 

Advertisement
गोद लिए बेटे से मां की बढ़ी नजदीकियां तो पति को हुआ अवैध संबंध का शक, चाकू से ताबड़तोड़ वारकर उतारा मौत के घाट, यूपी में सनसनीखेज वारदात
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 13, 2024, 11:32 PM IST

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्‍यक्ति को शक होता है कि उसकी पत्‍नी का गोद लिए बेटे के साथ अवैध संबंध है. शख्‍स का पत्‍नी से इस बात को लेकर विवाद भी होता है. विवाद के बीच शख्‍स ने अपनी पत्‍नी की चाकू से गोदकर हत्‍या कर देता है. फ‍िर घर में ताला लगाकर खुद भाग जाता है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, मुरादाबाद के नागफनी थाना क्षेत्र के दौलत बाग वाल्‍मीकि बस्‍ती निवासी भूरे की शादी साल 1991 में हुई थी. भूरे को दो बेटे और एक बेटी है. करीब 10 साल पहले भूरे और उसकी पत्‍नी ने सागर को गोद ले लिया था. बीती 9 जनवरी को भूरे और उसकी पत्‍नी में विवाद हो गया. भूरे को शक था कि उसकी पत्‍नी का गोद लिए बेटे से संबंध है. इस बात को लेकर भूरे पहले भी अपनी पत्‍नी से लड़ाई कर चुका था. 

बेटे से अवैध संबंध को लेकर पत्‍नी से की लड़ाई 
शुक्रवार को पुलिस ने भूरे वाल्मीकि को नागफनी क्षेत्र के बारादरी चौराहे से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसको दो बेटे और एक बेटी है. करीब दस साल पहले उन्होंने एक अन्य बालक को भी गोद लिया था. बेटी की शादी हो चुकी है. उसकी पत्‍नी अपने तीनों बेटों को बराबर प्यार करती थी. पति इस बात को लेकर नाराज रहता था कि वह गोद लिए बेटे को इतना प्यार क्यों करती है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को लगता था कि उसकी पत्नी के गोद लिए बेटे के साथ अवैध संबंध हैं.  

हत्‍या कर बहन के घर भाग गया 
घटना वाले दिन भी दोपहर को पत्नी घर से बाहर गई थी. वह घर वापस आई तो आरोपी ने उससे पूछताछ की. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. इसी दौरान आरोपी ने चाकू से महिला पर ताबड़फोड़ वार किए और गला रेतकर उसकी हत्या कर दी थी. लाश को कमरे में बंद कर दरवाजे पर ताला लगाकर अपनी बहन के घर कटघर चला गया था.  

पत्‍नी की हत्‍या की झूठी कहानी रची 
आरोपी ने खुद को बचाने के लिए बहन और अन्य रिश्तेदारों को बताया था कि उसकी पत्नी की किसी ने हत्या कर दी है, लेकिन रिश्तेदारों को उसकी बातों पर विश्वास नहीं हुआ था, तब आरोपी वहां से भाग गया था। कोतवाली सीओ अपेक्षा निंबाडिया ने बताया कि शुक्रवार शाम आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है. 

Read More
{}{}