">
trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01907862
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Lakhimpur Kheri: नाबालिग बच्ची की बेरहमी से हत्या कर गन्ने के खेत में फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां गन्ने के खेत में 13 साल की नाबालिग का शव मिला है. बच्ची का शव मिलने से आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया.

Advertisement
Minor girl found dead
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 09, 2023, 09:56 PM IST

दिलीप मिश्रा/लखीमपुर : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां गन्ने के खेत में 13 साल की नाबालिग का शव मिला है. बच्ची का शव मिलने से आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. बच्ची के शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 

यह है पूरा मामला
पहले भी चर्चाओं में रहा लखीमपुर खीरी का तिकुनिया क्षेत्र एक बार फिर हत्या की घटना से दहल उठा है. यहां पर सोमवार को खमरिया कोइलार गांव के पास गन्ने के खेत में छात्रा का शव मिलने से सनसनी फैल गई. छात्रा सिंगाही थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बताई गई है. मिली जानकारी के मुताबिक 13 साल की मासूम छात्रा रविवार शाम से लापता थी.

पुलिस पर लगाया आरोप 
बच्ची का शव देख उसके परिजनों के घर में मातम छा गया. मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची रविवार शाम से लापता थी. बच्ची के परिजनों ने उसके लापता होने की शिकायत स्थानीय पुलिस थाना को दी थी. वहीं बच्ची के परिजनों का आरोप है कि मामले की सूचना मिलने के बाद भी पुलिस गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कर कान में तेल डाले बैठी रही. बच्ची के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी शाम को पढ़ने के लिए निकली थी लेकिन वह जब वापस नहीं आई तो उन लोगों ने भी खोजबीन की. इसके बाद ही पुलिस को इसकी शिकायत की थी. 

जांच कर रही पुलिस 
गन्ने के खेत में बच्ची का शव मिलने के बाद एसपी खीरी ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच करने के लिए क्राइम ब्रांच सर्विलांस सेल सहित कई थानों की पुलिस को लगाया गया है.  बच्ची के शरीर पर चोट के निशान देखकर रेप और मर्डर के सवाल पर एसपी ने कहा कि इस बात की जानकारी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद होगी. 

Assembly Elections 2023: चुनाव की तारीखों का हो गया ऐलान, यहां जानिए कब कहां होगी वोटिंग

Read More
{}{}