trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01755011
Home >>मेरठ

Shamli News: शामली में शादी के दौरान 9 साल की बच्चे से दुराचार का प्रयास, आरोपी मुस्लिम युवक फरार

शादी में परिजनों के साथ शामिल होने आई 9 साल की मासूम बच्ची को चुपचाप छत पर ले जाकर उसके साथ मुस्लिम युवक ने छेड़खानी की. बच्ची के चीखने पर आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं बच्ची ने परिजनों को साडी घटना बताई जिसके बाद उनके होश उड़ गए. मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है.

Advertisement
Shamli News: शामली में शादी के दौरान 9 साल की बच्चे से दुराचार का प्रयास, आरोपी मुस्लिम युवक फरार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 26, 2023, 04:48 PM IST

श्रवण शर्मा/शामली: उत्तर प्रदेश के शामली से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां शादी में आई 9 साल की मसूम बच्ची से गैर समुदाय के युवक ने छेड़खानी की वारदात को अंजाम दिया. जैसे ही बच्ची से खुद से साथ गलत होता देखा तो बच्ची ने शोर मचा दिया. बच्ची के शोर मचाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं बच्ची की चीख पुकार सुनकर परिजनों सहित अन्य लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए. बच्ची ने छेड़खानी के बारे में अपने परिजनों को बताया, जिसके बाद उनके होश उड़ गए.

यहां की है घटना 
शामली के एक गांव की रहने वाली नाबालिग बच्ची अपने परिजनों के साथ मेरठ करनाल हाईवे मार्ग पर स्थित एक मैरिज होम में शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए आई थी. जहां उसके साथ पड़ोस के गांव टीटोली के रहने वाले आदिल पुत्र शमीम ने बद नियति से जबरदस्ती उसको उठाकर छत पर ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ में गलत काम करने का प्रयास किया. लड़की का शोर-शराबा सुनकर आरोपी मौके से फरार हो गया घटना की सूचना पीड़िता ने जब अपने परिजनों को दी तो पीड़िता परिजनों में हड़कंप मच गया उन्होंने तुरंत थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया. 

पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज
बच्ची ने खुद के साथ हुई बदसलुखी के बारे में परिजनों को बताया, जिसकों सुनकर उनके होश उड़ गए. गुस्साए परिजनों ने तुरंत इस मामले की शिकायत थाने में दी, जिसके बाद गांव टीटोली के रहने वाले आदिल पुत्र शमीम के खिलाफ पोक्सो एक्ट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है और आरोपी की तलाश तेज कर दी है. 

पहले भी जा चुका है आरोपी जेल 
स्थानीय ग्रामीणों ने आदिल पुत्र शमीम के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी आदिल पहले भी बागपत जनपद और लोनी व दिल्ली से कई मामलों में जेल जा चुका है. वह शातिर किस्म का अपराधी है. वहीं स्थानीय पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी 
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह का कहना है कि आदर्श मंडी थानां क्षेत्र के एक मैरिज होम में शादी में शामिल होने आए. परिवार की नाबालिक बेटी के साथ किसी युवक ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है, जिसमें पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी पहले भी बागपत जनपद में चोरी के मामले में जेल जा चुका है. 

WATCH: मंगल का सिंह राशि में प्रवेश, इन 3 राशि के जातकों की किस्मत में अब होगा मंगल ही मगंल

Read More
{}{}