trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02110974
Home >>मेरठ

Muzaffarnagar news: डीजे दिखाने के बहाने हैवानियत!, सात साल की मासूम से रेप

Muzaffarnagar news: मुजफ्फरनगर से हैवानियत की डरावनी तस्वीर सामने आई है. यहां पर एक सात साल की मासूम से रेप की घटना सामने आई है. हैवानियत की इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

Advertisement
Muzaffarnagar news
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 14, 2024, 11:21 PM IST

Muzaffarnagar news: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ मंगलवार की रात्रि रेप की घटना सामने आई है.  किसी अज्ञात व्यक्ति ने बलात्कार के इस घिनौने कृत्य को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी मासूम डीजे देखने के लिए घर से बाहर गई थी. उसी समय आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर एक सुनसान जगह पर ले गया जहां पर मासूम के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. आरोपी हैवानियत के बाद मौके से भाग गया है. 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में मासूम बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. मामला बुढाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. घायल अवस्था में किसी तरह मासूम बच्ची जब अपने घर पहुंची तो उसने आप बीती अपने परिजनों को बताई. जिस पर परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में मासूम बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.  इस मामले में पुलिस ने तुरंत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं.

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण आदित्य बंसल ने बताया कि आज थाना बुढ़ाना पर एक सूचना प्राप्त हुई की 13/14 की रात्रि को एक 7 वर्षीय लड़की को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा बहला-फुसलाकर ले जाया गया, और उसके साथ गलत काम किया गया. सूचना प्राप्त होते ही लड़की को मेडिकल एवं डॉक्टरी उपचार के लिए भेजा गया. थाना बुढ़ाना पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है. वही अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े- Ayodhya news: जेलर और वकील बनकर साइबर ठग लगा रहे चूना, कई लोग हो गए इसका शिकार

Read More
{}{}