Home >>मेरठ

GST Raid in Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में मशहूर कारोबारी के ठिकानों पर जीएसटी रेड, बड़े स्कूल के हैं चेयरमैन

GST Raid in Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मशहूर उद्योगपति सतीश गोयल टिहरी के आवासीय और व्यावसायिक ठिकानों पर जीएसटी टीम की छापेमारी हुई है. वो बड़े स्कूल के चेयरमैन भी हैं.   

Advertisement
Satish Goyal tehri GST Raid
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 07, 2024, 10:23 PM IST

Muzaffarnagar GST Raid: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मशहूर उद्योगपति सतीश गोयल टिहरी के ठिकानों पर जीएसटी टीम ने गुरुवार सुबह छापेमारी की. मुज़फ्फरनगर के बड़े लोहा उद्यमी और एमजी पब्लिक स्कूल के चेयरमैन सतीश गोयल टिहरी वालों की मेरठ रोड स्थित कोठी पर माल एवं सेवा कर आसूचना महानिदेशालय (DGGI) की टीम ने छापा मारकर जांच शुरू कर दी है. छापे के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है और कोठी के मेन गेट को बंद कर सभी अधिकारियों ने सतीश गोयल व उनके परिजनों को भी एक जगह बैठा रखा है और किसी को भी कोठी से बाहर आने की अनुमति नहीं है.

सतीश गोयल टिहरी को मुज़फ्फरनगर के टॉप लोहा कारोबारी माना जाता है. वो सतीश गोयल एमजी पब्लिक स्कूल के प्रमुख हैं. मेरठ रोड में बनी उनकी कोठी पर DGGI की जीएसटी टीम ने सुबह यहां छापेमारी की. खबरों के मुताबिक, कोठी के मुख्य दरवाजे को बंद कर सभी अफसरों ने ने सतीश गोयल और उनके परिवार वालों को बाहर जाने की इजाजत नहीं दी. बाहर से भी किसी को अंदर आने की इजाजत नहीं दी गई.

मुजफ्फरनगर के बड़े उद्यमी सतीश गोयल टिहरी के आवास और परिसरों की छापेमारी में कर अपवंचना से जुड़े मामले में रेड डाली गई. जीएसटी अफसरों के साथ पूरी टीम सतीश गोयल के आलीशान बंगले पर पहुंचे थे. टिहरी स्टील प्लांट के पैमाने पर जीएसटी चोरी की खबरें मिल रही थीं. इसके बाद कर अपवंचना से जुड़ी टीम ने जांच शुरू की. टिहरी स्टील से जुड़े ट्रांसपोर्टर और लोहा कारोबारियों से भी इस बारे में जानकारी ली गई. बताया जाता है कि केंद्रीय जीएसटी टीम ने इस रेड को लेकर स्थानीय टीम को कोई जानकारी नहीं ली. 

खबरों के मुताबिक, सतीश गोयल के ठिकानों में जीएसटी की छापामारी पहले भी हुई है. तब बड़ा हंगामा भी हुआ था और रेड डालने वाली टीम पर कुत्ते छोड़ने की बात भी सामने आई थी.इसमें कई अफसर घायल भी हो गए थे.  लेकिन गुरुवार सुबह सेंट्रल जीएसटी टीम ने पूरी गोपनीयता बरती और किसी को भी इस रेड की भनक नहीं लगने दी. ये छापेमारी अभी लंबी चलने की संभावना जताई जा रही है. 

धनंजय सिंह के जेल जाते ही जौनपुर में बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

खून की होली खेलने वाले गब्बर की 50 करोड़ की जायदाद होगी कुर्क चलेगा बाबा का बुलडोजर

 

 

{}{}