trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01908940
Home >>मेरठ

Muzaffarnagar News: हर- हर शंभू गाने वाली सिंगर फरमानी नाज का भाई और पिता गिरफ्तार, अवैध संबंध का मामला

Farmani Naaz: हर- हर शंभू गाने वाली सिंगर फरमानी नाज के चचेरे भाई की हत्या का खुलासा हो गया है. इस हत्या का कारण नाज की भाभी से अवैध संबंध बताया जा रहा है. जानें कैसे नाज के पिता और भाई ने रची हत्या की साजिश.   

Advertisement
Farmani_naaz( Photo credit- Google)
Stop
Sandeep Bhardwaj|Updated: Oct 10, 2023, 04:52 PM IST

मुजफ्फरनगर: हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल दो चाकू और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है. 
दरअसल आपको बता दें कि बीती 5 अगस्त को रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव मौहम्मदपुर माफी निवासी सिंगर फरमानी नाज के चचेरे भाई खुर्शीद की चाकू मारकर बाइक सवार कुछ बदमाशों द्वारा हत्या कर दी गई थी. जिसके चलते इस मामले में उस समय पुलिस ने मृतक खुर्शीद के पिता वली मौहम्मद की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध धारा 302 में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए थे. 

घटना का खुलासा
इस घटना के खुलासे को लेकर मुजफ्फरनगर एसपी संजीव सुमन के द्वारा कई टीमों का गठन किया गया था. जिसने आज इस मामले में सिंगर फरमानी नाज़ के पिता आरिफ़ और भाई फ़रमान के साथ दो अन्य अभियुक्त फरियाद और जाकिर को गिरफ्तार क्या है जिनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल दो चाकू और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है. 

ये खबर भी पढ़ें- Moradabad News: स्कूल परिसर में वैन ने चार साल की मासूम को रौंदा, स्कूल स्टाफ बोला सीढ़ियों गिरी बच्ची

घटना का खुलासा
इस घटना का खुलासा करते हुए मंगलवार को एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि अवैध संबंधों के शक में फरमानी नाज के पिता आरिफ और भाई फरमान ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. बहराल पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए सभी चारों अभियुक्तों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है. 

एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया
इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बीती 5 अगस्त को मोहम्मदपुर माफ़ी गांव के बाहर शाम को एक लड़का खुर्शीद नाम का टहलते हुए जाते समय चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी गई थी, यह अत्यंत गंभीर प्रकरण था एवं गंभीर घटना थी जिसको देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा एसओजी सहित तीन टीमों का गठन किया गया था और इन तीनो टीमों ने लगातार प्रयास जारी रखा जिसमें प्रयास करते हुए आज घटना का सफल अनावरण किया गया है, इस घटना में शामिल चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है एवं घटना में प्रयुक्त जो मोटरसाइकिल व चाकू थे वह बरामद कर लिए गए हैं, इन अभियुक्तों से विस्तृत पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि यह घटना अवैध संबंधों की आशंका के कारण घटित हुई है जिसमे सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार करके इनके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है, जो मृतक था वह चचेरा भाई था एवं जो करने में प्रकाश में आए हैं वो फरमानी नाज़ के भाई फरमान और उसके पिता का नाम प्रकाश में आया है व इसमें विस्तृत जांच की जा रही है एवं विस्तृत विवेचना की जा रही है, इसमें चाकू से हत्या की गई थी तो चाकू बरामद कर लिया गया है, इसके बारे में विस्तृत जानकारी की जा रही है एवं कुछ लोगों के आपराधिक इतिहास की जानकारी प्रकाश में आई है तो उन घटनाओं को भी इसमें शामिल करते हुए अग्रिम कार्यवाही की जाएगी. 

Watch: ताऊ मुलायम सिंह यादव को याद कर फूट-फूटकर रोते दिखे धर्मेंद्र यादव, सैफई में थी श्रद्धांजलि सभा

Read More
{}{}