Home >>मेरठ

Bijnor News: बारात ले जाने से पहले दूल्हे की हार्ट अटैक से मौत, सऊदी अरब से ब्याहने आया था गांव

Bijnor News: यूपी के बिजनौर से दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां शादी के एक दिन पहले  ही दूल्हे को हार्ट अटैक आ गया. इससे दूल्हे की मौत हो गई. 

Advertisement
Bijnor
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 28, 2024, 02:53 PM IST

Bijnor News: यूपी के बिजनौर से दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां शादी के एक दिन पहले  ही दूल्हे को हार्ट अटैक  आ गया. इससे दूल्हे की मौत हो गई. शादी की रस्में निभाने  परिवार के साथ मंदिर जा रहा था. इसी दौरान अचानक चक्कर आने से जमीन पर गिर गया. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

क्या है पुरा मामला
बिजनौर जिले के अफजलगढ़ क्षेत्र के गांव सीरवासूचंद की यह घटना है. जानकारी के मुताबिक भजन सिंह के बेटे नीतू कुमार की शादी थी. घर में शादी का महौल था. कई रिश्तेदार आए हुए थे. खुशी के महौल में महिलाओं के द्वारा गायन किया जा रहा था. इसी बीच नीतू शादी की रस्में के लिए महिलाओं  के साथ मंदिर जा रहा था. इस दौरान उसके सीने में अचानक तेज दर्द उठा और चक्कर में आकर गिर गया.

शादी गांव की ही लड़की अनीता से होनी
परिजनों के मुताबिक नीतू  कुमार की शादी गांव की ही लड़की अनीता से होनी थी. वहीं इस खबर से दुल्हन के पक्ष में भी मातम छा गया. जानकारी के मुताबिक दूल्हा नीतू सऊदी अरब में छह साल से वहां खजूर पैकिंग का काम करता था. दरअसल शादी के लिए 1 जनवरी को आया था. 

शादी के बाद फिर उसे वापस सऊदी अरब जाना
वहीं शादी के बाद फिर उसे वापस सऊदी अरब जाना था. वहीं पिता का कहना है कि शादी की पूरी तैयारी कर ली गई थी. रस्मों के लिए मंदिर गया था तभी यह हादसा हो गया 
 मामले में रिश्तेदारों का कहना है कि नीतू को कभी कोई दिल की बिमारी नहीं थी. वह पूरी तरीके से स्वास्थ्य था. अचानक इस तरह की घटना से समझ नही आ रहा कि ऐसा क्या हुआ. 

यह भी पढ़ें- Amroha News:16 साल छात्र को मोबाइल चलाते आया हार्ट अटैक, कुछ घंटों के भीतर दम तोड़ा

 

{}{}