trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02116568
Home >>मेरठ

पत्नी गई मायके तो पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम, घरेलू विवाद बनी वजह

Uttar pradesh: फर्रुखाबाद में  पत्नी के विवाद में पति ने फांसी लगा ली. दरअसल पत्नी के मायके में होने पर युवक ने आत्महत्या की. वहीं देवरिया में महिला का शव मिलने से हडकंप मच गई है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी. 

Advertisement
Farrukhabad news
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 18, 2024, 03:34 PM IST

Farrukhabad news: यूपी के फर्रुखाबाद के कायमगंज में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर जान दे दी. पत्नी के मायके जाने से परेशान होकर युवक ने जान दे दी. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद चल रहा था. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना के बाद इलाकाई  पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं मौत की खबर मिलने के बाद घर में कोहराम मच गया.

क्या है मामला
बताया जा रहा कि युवक के पत्नी से विवाद चल रहा था. गोविंद की पत्नी मायके चली गयी थी. गोविंद ने कमरा बन्द कर कुंडे में फाँसी का फंदा डाल कर अपनी जान दी. इस घटना के बाद पुरे गांव के लोग जुट गए. बेटे गोविंद के इस कारनामे से मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाया. घटना स्थल से सैंपल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. यह मामला कोतवाली कायमगंज के अताईपुर का है.

देवरिया में मिला महिला का शव
देवरिया के बनकटवा थाना में महिला का शव रविवार को गेंहू के खेत में मिलने से हडकंप मच गई. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लिया और जांच में जुट गई है. शव की पहचान  मनसा देवी के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि शिनवार रात  किसी बात पर पति और पत्नी में विवाद हुआ था. जिसके बाद पति ने पत्नी को धारदार हथियार से हमला किया. इससे महिला की मौत हो गई. मौत के बाद शव को गांव के गेंहू के खेत में फेंक कर ससुराल वाले फरार हो गए हैं. मायके वालों को पता चलने पर सूचना पूलिस को दी. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि गेंहू के खेत में महिला का शव मिला है.

यह भी पढ़ें- Ghaziabad News: गाजियाबाद में युवती के साथ गैंगरेप की वारदात, पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया आरोपी, अस्पताल में भर्ती

Read More
{}{}