trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01810557
Home >>मेरठ

Baghpat News: बागपत में बुजुर्ग की डंडे से पीट-पीट कर हत्या, खून से लथपथ शव देख उड़े होश

उत्तर प्रदेश के बागपत से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है. यहां पर एक बुजुर्ग की डंडों से पीट-पीट कर उसकी बेरहमी से ह्त्या कर आरोपी मौके से फरार हो गए. हत्या की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई.

Advertisement
Baghpat News: बागपत में बुजुर्ग की डंडे से पीट-पीट कर हत्या, खून से लथपथ शव देख उड़े होश
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 04, 2023, 10:45 PM IST

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है. यहां पर एक बुजुर्ग की डंडों से पीट-पीट कर उसकी बेरहमी से ह्त्या कर आरोपी मौके से फरार हो गए. हत्या की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

यहां की है घटना...
यूपी के बागपत जिले के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के जौनमाना गांव में एक 57 साल के बुजुर्ग की ह्त्या से हड़कंप मच गया. मिली जानकारी के अनुसार मामूली कहासुनी के बाद दो युवकों ने घर में घुसकर डंडों से देवेंद्र सिंह को बेरहमी से पीटा और बाद में उनकी गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर दोनों आरोपी हवाई फायरिग करते हुए मौके से फरार हो गए. 

भतीजे पर लगाया आरोप 
बुजुर्ग देवेंद्र सिंह के घर में घुसकर दो हमलावरों ने बेरहमी से पिटाई की. इसके बाद आरोपी, वारदात को अंजाम देकर हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने देवेंद्र सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  देवेंद्र सिंह की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में मातम छा गया. वहीं ह्त्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक देवेंद्र सिंह का शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतक के परिजनों ने देवेंद्र सिंह के भतीजे अंकुर पर हत्या का आरोप लगाया है. 

Anju Dance: मुसलमान बन चुकी अंजू ने स्कर्ट पहन लगाए ठुमके तो मचा बवाल, वायरल हो रहा वीडियो

Read More
{}{}