trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02397158
Home >>मथुरा

Mathura News: मथुरा के नामी पहलवान की हत्या, भरी पंचायत में गोलियों से भूना गया

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मथुरा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां शहर के नामी पहलवान को दिल दहाड़े भरी पंचायत में गोलियों से भून दिया. मौके पर मौजूद ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Advertisement
Mathura News
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 23, 2024, 08:58 PM IST

Mathura News/कन्हैया लाल शर्मा: उत्तर प्रदेश के मथुरा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां शहर के नामी पहलवान को दिल दहाड़े भरी पंचायत में गोलियों से भून दिया. मथुरा के छाता विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले परगांव में चुनावी रंजिश के चलते खूनी खेल अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है. पूर्व में परगांव के प्रधान रामवीर की हत्या 29 जनवरी 2022 को कर दी गई थी. उस मर्डर का मुख्य आरोपी अनमोल पहलवान था. 

पंचायत में की हत्या
2022 में हुई रामवीर प्रधान की हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया था. रामवीर प्रधान कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण का प्रस्तावक भी था. इसी के साथ रामवीर की हत्या उस वक्त की गई जब रामवीर कोकिलावन की परिक्रमा कर रहे थे. इस मामले में वहीं प्रधानी का चुनाव लड़ चुके अनमोल पहलवान भी इस मामले में जेल गया था. आपको बता दें कि गांव में किसी बात को लेकर के पंचायत चल रही थी कि तभी दूसरे पक्ष के लोग वहां पर आए और अनमोल में करीब 6 से 7 गोलियां मार दी. गोलियां लगते ही वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अनमोल को घायल अवस्था में मथुरा के सिटी हॉस्पिटल में लाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई. फिलहाल इस मामले में वर्तमान प्रधान के पुत्रों का नाम हत्याकांड में आ रहा है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें - साढू की बेटी से आशिकी, 45 साल के मौसा ने क्यों बेटी की उम्र की लड़की के साथ खेला खेल

यह भी पढ़ें - गोलियों से छलनी कर युवक की हत्या, मामूली बात पर हुआ था विवाद

उत्तर प्रदेश के नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News In Hindi और पाएं हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Read More
{}{}