trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02343017
Home >>मथुरा

बांके बिहारी मंदिर में नोटों की बारिश!, भक्‍त ने ठाकुरजी के दरबार में लुटा दिए लाखों

Mathura News : बांके बिहारी मंदिर में प्रतिदिन हजारों की संख्या में भक्‍त अपने आराध्‍य के दर्शन करने आते हैं. भक्‍तों की ज्‍यादा भीड़ होने के चलते कई बार धक्‍का-मुक्‍की या सुरक्षा गार्डों से कहासुनी की घटनाएं सामने आती रहती है. 

Advertisement
Mathura Banke Bihari Temple
Stop
Amitesh Pandey |Updated: Jul 19, 2024, 11:28 AM IST

Mathura News : विश्व विख्यात ठाकुर बांके बिहारी मंदिर समय-समय पर चर्चाओं में बना रहता है. कभी भीड़ को लेकर तो कभी भीड़ के दबाव के चलते दुर्घटना होने पर तो कभी सिक्योरिटी गार्ड और श्रद्धालुओं के बीच झगड़े को लेकर. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. यहां एक सेवायत नोटों की बारिश करता दिख रहा है. इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. 

नोटों की बारिश का वीडियो वायरल 
बता दें कि बांके बिहारी मंदिर में प्रतिदिन हजारों की संख्या में भक्‍त अपने आराध्‍य के दर्शन करने आते हैं. भक्‍तों की ज्‍यादा भीड़ होने के चलते कई बार धक्‍का-मुक्‍की या सुरक्षा गार्डों से कहासुनी की घटनाएं सामने आती रहती है. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मंदिर सेवायत गोस्वामी ठाकुर जी के समक्ष खड़े होकर भक्तों पर नोटों की बारिश कर रहा है. 

चर्चा का विषय बना 
वीडियो में देखा जा सकता है कि सेवायत गोस्वामी हाथ में नोटों की गड्डी लेकर भक्तों पर नोटों की बरसात कर रहा है. भक्तों पर नोटों की बरसात करते गोस्वामी का नाम प्रभु गोस्वामी बताया जा रहा है. हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर यह तय नहीं हो पाया है कि यह कब का है. वहीं, सेवायत गोस्वामी द्वारा मंदिर में नोटों की बरसात किए जाने की घटना लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

नोट पाने को लालायित दिखे भक्‍त 
वीडियो में ठाकुरजी की ओर से उड़ाए गए नोट पाने के लिए भक्त लालायित दिख रहे हैं, जिस तरह से भक्त नोट पाने के लिए आतुर दिखाई दे रहे थे उसमें किसी भी घटना के होने की संभावनाएं बन रही थीं. यदि यही स्थिति और ज्यादा होती तो शायद भीड़ के दबाव में कुछ लोग दब भी सकते थे और किसी बड़ी घटना को टालना असंभव हो सकता था. वहीं, मंदिर प्रबंधन ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया है. 

Read More
{}{}