Home >>Manoranjan UP

Uorfi Javed: नकाबपोश डाकू हसीना बनकर निकलीं उर्फी ने उड़ाए सबके होश, वीडियो वायरल

उर्फी जावेद हमेशा से अपने ऊटपटांग कपड़ों के लिए  जानी जाती हैं.कभी उर्फी काटों के बगीचे से लदी दिखती हैं. कभी वे खुद भी फोन बन जाती हैं. हालांकि इन सब अजीबोगरीब कपड़ों के लिए उन्हें लोगों की खूब खरी खोटी भी सुनने को मिलती है.इस बार वो डाकू हसीना वाले पोज में दिख रही हैं.

Advertisement
Uorfi Javed: नकाबपोश डाकू हसीना बनकर निकलीं उर्फी ने उड़ाए सबके होश, वीडियो वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 09, 2023, 10:38 PM IST

Uorfi Javed: उर्फी जावेद हमेशा से अपने ऊटपटांग कपड़ों के लिए  जानी जाती हैं.कभी उर्फी काटों के बगीचे से लदी दिखती हैं. कभी वे खुद भी फोन बन जाती हैं. हालांकि इन सब अजीबोगरीब कपड़ों के लिए उन्हें लोगों की खूब खरी खोटी भी सुनने को मिलती है.इस बार वो डाकू हसीना वाले पोज में दिख रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने मुंह को तो ढंक रखा है, लेकिन इसके साथ खूब बॉडी एक्सपोज किया है. यूजर्स खूब उनकी आलोचना भी कर रहे हैं.लेकिन इतने विवादों के बाद भी उर्फी एक नए अजीब अवतार में दिखती रहती हैं. 

उर्फी का नकाब अवतार 
इस बार भी उर्फी एक हॉट अवतार मे नजर आई हैं. यहां उर्फी ने केवल शरीर पर ही कपड़े नहीं पहने हैं. बाकी हर जगह  अपने चेहरे को ढंक लिया है.उर्फी ने हाल ही में ये वीडियो अपने अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उर्फी ने चेहरा तो नकाब वाली पोशाक से ढंक रखा है, लेकिन शरीर के अन्य हिस्सों को हाथों से ढंका है. नकाब के साथ उर्फी ने ब्लैक चश्मा लगा रखा. उर्फी का ऐसा सेंशनल लुक पहले ही विवादों में घिर चुका है. शरीर के निचले हिस्से में उर्फी ने न के बराबर कपड़े पहन रखे हैं. वो हाई हील्स में नजर आ रही हैं.

यूजर्स ने किया ट्रोल 
उर्फी जावेद हमेशा ही अपने कपड़ों के लिए ट्रोल होती रहीं हैं. हर बार एक अलग अंदाज हर नए तरीके से ट्रोल. इस बार भी कुछ इसी तरह उर्फी इस अंदाज के लिए ट्रोल हो रहीं हैं. इस वीडियो को देख किसी ने कहा "इस वीडियो को देख कर उर्फी का अकाउंट ब्लॉक होना चाहिए". तो वहीं किसी ने हसने वाली इमोजी कामेंट की. 

कभी बनीं पेड़ तो कभी बनीं टेलीफोन 
उर्फी के अलग अवतारों ने हमेशा लोगों को ध्यान अपनी ओर खींचा है. इस अवतार से पहले भी उर्फी की पेड़ से लेकर टेलीफोन अवतार भी वायरल हुआ था. शयाद ही कोई मॉडल इतने अवतारों में अब तक नजर आई है. हालांकि कई लोग इन कपड़ों की आलोचना करते है वहीं कई लोगों को उर्फी के अलग-अलग अंदाज पसंद भी आते हैं. फिलहाल उर्फी जावेद का यह लुक भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

{}{}