trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01776181
Home >>Manoranjan UP

Seema And Sachin Love Story: सीमा भाभी और सचिन को रोमांस हुआ वायरल, पहली बार सामने आया ऐसा वीडियो

Pakistani Seema Haider: सीमा भाभी और सचिन की प्रेम कहानी के चर्चे न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया में रहे हैं. यह कपल सोशल मीडिया पर जमकर प्यार जाहिर करता है. देखें भाभी का नया वायरल वीडियो...  

Advertisement
seema haider
Stop
Sandeep Bhardwaj|Updated: Jul 12, 2023, 12:15 PM IST

Seema And Sachin Love Story: पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ सीमा हैदर भागकर इंडिया आई है. इस वक्त भारत ही नहीं पूरी दुनिया में सीमा और सचिन की लव स्टोरी के चर्चे हो रहे हैं. सीमा अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से हिन्दुस्तान आ गई. भारत में आज कर हर अखबार से लेकर टीवी चैनल में सीमा हैदर ही छाई हुई है. इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब तक हर जगह सीमा के फॉलोअर बढ़ रहे हैं. सीमा के वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि इनके अधिकतर वीडियो नेपाल के हैं. इन दिनों सीमा के वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

सीमा और सचिन की मुलाकात पबजी गेम के माध्यम से हुई. सीमा सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती है. एक इंटरव्यू में सीमा हैदर ने बताया कि वह सचिन से नेपाल में मार्च के महीने मिले. दोंनों 7 दिन तक साथ रहे. सीमा का कहना है कि उसको लगता था कि शायद ही फिर कभी सचिन से मुलाकात हो इसलिए उसने इन पलों को कैमरे में कैद कर लिया, ताकि अगर फिर कभी मुलाकात ना हुई तो वो इन वीडियो को देखकर जीवन काट लेगी. हालांकि, मई में फिर से दोनों की दोबारा नेपाल में मुलाकात हुई और फिर इसके बाद दोनों भारत आ गए. 

सीमा हैदर के भारत आने के बाद हर कोई उनकी बात कर रहा है. सचिन औऱ सीमा का प्यार देखकर लोगों को गदर फिल्म की याद आ गई. भारत आने के बाद सीमा के इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फॉलोअर्स बढ़ने लगे. सीमा और सचिन के एक साथ कई वीडियो हैं. इनके सोशल मीडिया पर लगातार लाइक्स और व्यूज बढ़ रहे हैं. अधिकतर वीडियोज में सीमा और सचिन एक दूसरे  के प्रति प्यार का इजहार कर रहे हैं. सीमा अपनी वीडियो में डांस करती हैं. वो एक वीडियो में गदर के गाने पर लिप्सिंग कर रही हैं जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. सीमा हैदर ने बताया कि सचिन ने नेपाल के एक होटल में उसे गदर फिल्म दिखाई थी. लोग भी सीमा और सचिन की प्रेम कहानी की तुलना फिल्म गदर से कर रहे हैं. 

Read More
{}{}