trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01769446
Home >>Manoranjan UP

शिल्पी राज के गाने पर निरहुआ ने डांस से उड़ाया गर्दा, रिलीज हुआ नया गाना 'गोरे गोरे रूप के कटोरा लेके घूमी ले'

Bhojpuri Song 2023: दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) और पॉपुलर सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग 'गोरे गोरे रूप के कटोरा लेके घूमी ले' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

Advertisement
शिल्पी राज के गाने पर निरहुआ ने डांस से उड़ाया गर्दा, रिलीज हुआ नया गाना 'गोरे गोरे रूप के कटोरा लेके घूमी ले'
Stop
Shailjakant Mishra|Updated: Jul 07, 2023, 12:27 PM IST

Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और पॉपुलर सिंगर शिल्पी राज का रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग 'गोरे गोरे रूप के कटोरा लेके घूमी ले' ऑडियंस के बीच धूम मचाने के लिए आ गया है. इस गाने का ऑडियो और वीडियो बहुत ही मधुर व मनोरम बनाया गया है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 
 
गाने के बोल हैं, 'गोरे गोरे रूप के कटोरा लेके घूमी ले...' इस गाने में  दिनेश लाल यादव निरहुआ का गजब का डांस मूमेंट और लुक देखते ही बन रहे हैं. इस गाने को सिंगर शिल्पी राज और कन्हैया सिंह ने गाया है. इस गाने को लिखा है गीतकार कन्हैया सिंह और मनीष राज ने, संगीत दिया है संगीतकार आर्य शर्मा ने. 

भोजपुरी फिल्म 'कलाकंद' 7 जुलाई से मुंबई, उत्तर प्रदेश और बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी सराहना मिली है और काफी पसंद भी किया गया है. फिल्म का नाम जितना यूनिक है उतनी ही यूनिक इसकी कहानी है.

दर्शकों को फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और लव ट्राइएंगल देखने को मिल रहा है, यह एक पारिवारिक फिल्म है, जिसमें इमोशन, मस्ती और कॉमेडी सबकुछ देखने को मिल रहा है. इस फ़िल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुई हैं, जिसमें सोनभद्र के आम जनता का भी भरपूर सहयोग मिला है.

 

Read More
{}{}