trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01957661
Home >>Manoranjan UP

Namrata Malla Video: नम्रत्ता मल्ला का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा हल्ला, यूजर्स रह गए दंग

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला कि यूं तो आपने तमाम वीडियो देखी होगी, लेकिन नम्रता की ये वीडियो शायद ही आपने देखी हो. जैसे ही नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, वैसे ही उनकी पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की मानों बारिशें होने लगती है.

Advertisement
Namrata Malla Video: नम्रत्ता मल्ला का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा हल्ला, यूजर्स रह गए दंग
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 13, 2023, 08:51 PM IST

Namrata Malla Hot Video : एक्ट्रेस नम्रता मल्ला कि यूं तो आपने तमाम वीडियो देखी होगी, लेकिन नम्रता की ये वीडियो शायद ही आपने देखी हो. जैसे ही नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, वैसे ही उनकी पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की मानों बारिशें होने लगती है. नम्रता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर करती हैं. उनकी पोस्ट को मिलियंस में व्यूज मिलते हैं. Namrata Malla की अदाओं के लोग काफी दीवाने हैं. नम्रता के फैंस उनकी पोस्ट शेयर करने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी हॉटनेस से सरे रिकॉर्ड तोड़ने का दम रखती हैं. 

बोल्डनेस की रानी है नम्रता 
बोल्डनेस और बेबाक अंदाज में नम्रता बड़ी से बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं. नम्रता को भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोन भी कहा जाता है. मल्ला अपनी सिजलिंग और बोल्ड अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करती हैं. नम्रता का वीडियो देखकर अच्छी से अच्छी हीरोइन उनके आगे पानी भरती हैं. आपके कातिलाना लुक से सोशल मीडिया पर आग लगाने वाली मल्ला कुछ न कुछ कर सोशल मीडिया क तापमान बढ़ाती रहती हैं. 

वायरल ही रही पोस्ट 
हाल ही में नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया अपर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमे उनका डांस अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा रहा है. लाखों यूजर्स के दिलों पर एक बार फिर से नम्रता का ही जादू चल रहा है. उन्होंने अपना एक ऐसा डांस वायरल किया है, जिसमें उनका कातिलाना लुक देखकर फैंस के पसीने छूट गए. इस वीडियो में नम्रता मल्ला जोरदार डांस करती नजर आ रहीं हैं. उनका कर्वी फिगर में कातिलाना डांस देखकर लोग उनकी पोस्ट पर कमेन्ट में वाह वाह लिख रहे हैं.

Read More
{}{}