trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01791054
Home >>Manoranjan UP

नशे में धुत लड़कों ने उर्फी को छेड़ा, वीडियो वायरल होने पर बोली मैं पब्लिक फिगर हूं, पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं"

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ हुई है. इस बात की जानकारी खुद उर्फी ने अपने सोशल मीडिया के द्वारा दी. छेड़छाड़ का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. देखें वीडियो और जानें क्या हैं पूरा मामला? किसने छेड़ा उर्फी को?...  

Advertisement
Urfi Javed (File Photo)
Stop
Sandeep Bhardwaj|Updated: Jul 22, 2023, 05:14 PM IST

Urfi Javed Harassment Video: उर्फी जावेद भारत की इंटरनेट सेंसेशन है. अक्सर अपने कपड़ों की वजह से चर्चा में उर्फी चर्चा में बनी रहती है. वह हमेशा किसी ना किसी चीज में एक्सपेरिमेंट कर अपना आउटफिट बनाती हैं. हमेशा फैशन के लिए सुर्खियों में रहने वाली उर्फी के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ हुई है. इस बात की जानकारी उर्फी ने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दी. इस वीडियो में उर्फी परेशान नजर आ रही है. उन्होंने अपनी साथ हुई इस घटना का वीडियो बनाते हुए इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया और पूरी घटना के बारे में बताया. 

भारत में ऐसा कोई दिन नहीं होता जब उर्फी की चर्चा ना हो. उर्फी हमेशा अपने अजीब कपड़ो और हैरान करने वाले बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहती है. लेकिन इस बार हैरासमैंट का शिकार होने की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. जानें क्या हैं पूरा मामला? किसने छेड़ा उर्फी को?...

उर्फी ने इस स्टोरी में लिखा है कि "कल मुंबई से गोवा की फ्लाइट के दौरान मुझे उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा.इस वीडियो में दिखने वाला आदमी मुझसे गंदी बातें कर रहा था. ये लोग मुझसे छोड़खानी कर रहे थे और जोर- जोर से मेरा नाम ले रहे थे". उर्फी आगे लिखती हैं कि " जब मैंने अपने बचाव में इन लोगों का जवाब दिया तो उनका एक दोस्त बोला कि मेरे दोस्त नशे में हैं". उर्फी आगे लिखती हैं कि नशे में होने का मतलब ये नहीं की आप महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करें. मैं पब्लिक फिगर हूं, पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं". 

"ये रिश्ता क्या कहलाता है" नाम के टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी उर्फी को असल पहचान बिग- बॉस में आने के बाद मिली. बिग- बॉस में उनके कपड़ों की बड़ी चर्चा हुई थी. उसके बाद उर्फी हर दिन कुछ ना कुछ अतरंगी ही कपड़े पहनती है. उर्फी का कहना है कि लोग उसके कपड़ों को लेकर क्या कहते हैं इससे उनको कुछ फर्क नहीं पड़ता. उर्फी जिस प्रकार के कपड़े पहनती हैं उसके बारे में बड़ा से बड़ा डिजाइनर सोच भी नहीं सकता.  

Read More
{}{}