trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01782533
Home >>Manoranjan UP

रवीना टंडन की बेटी हैं बला की खूबसूरत, सुंदरता में मां को पीछे छोड़ा, 17 की उम्र में इतनी ग्लैमरस

Raveena Tandon's daughter Rasha Thadani : रवीना टंडन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. 90 के दशक में उन्‍होंने अपनी अदाकारी से लाखों का दिल जीता. आज भी उनके फैंस 90 के दशक की अभिनेत्री रवीना टंडन की एक्टिंग के कायल हैं.

Advertisement
Raveena Tandon
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 16, 2023, 09:08 PM IST

Raveena Tandon's daughter Rasha Thadani : बॉलीवुड की अभिनेत्री रवीना टंडन फिल्‍मों से दूरी बना ली है. हालांकि, सोशल मीडिया पर वह छाई रहती हैं. उनकी 17 साल की बेटी राशा थडानी भी काफी सक्रिय रहती हैं. राशा थडानी की तुलना उनकी मां रवीना टंडन से होती रहती हैं. हाल ही में रवीना टंडन और राशा थडानी को एक पार्टी में साथ देखा गया. दोनों की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तो आइये जानते हैं राशा थडानी की कहानी. 

90 के दशक में जीता था लोगों का दिल  
बता दें कि रवीना टंडन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. 90 के दशक में उन्‍होंने अपनी अदाकारी से लाखों का दिल जीता. आज भी उनके फैंस 90 के दशक की अभिनेत्री रवीना टंडन की एक्टिंग के कायल हैं. सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फ्रेंडफालोविंग है. 

इंटरनेट पर मचा रही तहलका 
रवीना टंडन सोशल मीडिया पर बेटी राशा के साथ अक्सर खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने बेटी राशा की कुछ तस्‍वीरें साझा की है. जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. राशा थडानी इस तस्वीर में ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. राशा थडानी के फैंस उन्‍हें खूब पसंद कर रहे हैं. 

प्रशंसक कर रहे कमेंट 
राशा थडानी की इन वायरल हो रही तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. राशा थडानी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए फैंस ने कहा ये अपनी मां रवीना टंडन की परछाई लग रही है. राशा थडानी के इस लुक की रवीना टंडन से तुलाना हो रही है. राशा थडानी की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये अपनी मां से ज्यादा हसीन है'. 

Watch: पाकिस्तान के बाद अब बांग्लादेश की 'सीमा हैदर' पहुंची भारत, प्रेमी से मिली तो पता लगा बड़ा धोखा

Read More
{}{}