trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01825012
Home >>Manoranjan UP

Bigg Boss OTT 2 Winner: एल्विश यादव ने जीती ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की ट्रॉफी, गुरुग्राम का छोरा छा गया

       

Advertisement
Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 20, 2023, 06:12 PM IST

Bigg Boss OTT 2 Winner:  बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर का ऐलान हो चुका है. एल्विश यादव (Elvish Yadav) बिग बॉस ओटीटी -2 (BB OTT 2) सीजन की ट्रॉफी घर लेकर जा रहे हैं. हर कोई यही अनुमान लगा रहा था कि इस सीजन के विनर एल्विश ही होंगे और सबका कयास सही साबित भी हुआ.  शुरू से ही वो काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट रहे. एल्विश यादव को उनके फैंस ने भी काफी सपोर्ट किया है. वहीं अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनरअप रहे.

जीते प्राइज मनी
जीतने के बाद एल्विश यादव को अच्छी खासी प्राइज मनी मिली है. एल्विश अपने साथ बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर की ट्रॉफी ही नहीं बल्कि साथ में 25 लाख रूपए भी लेकर लौटे हैं. वाइल्ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) लेकर घर में आए एल्विश से शुरुआत से ही घर में सिस्टम (Systumm) बना रखा था. एल्विश के कंटेस्टेंट के साथ उनके पंगे हुए और इसके लिए उन्हें सलमान खान से भी तगड़ी डांट पड़ी थी. 

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता का नाम तय हो चुका है.  26 साल के एल्विश यादव ने सभी कंटेस्टेंट को मात देकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है, एल्विश की जीत की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है. ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में सबसे पहले पुनीत सुपरस्टार एक ही दिन में बाहर हो गए थे. बिग बॉस ओटीटी 2' में एल्विश यादव ने बाकी 4 घरवालों को कांटे की टक्कर दी. कहा जा रहा है कि घर में लाख कहासुनी के बावजूद एल्विश यादव ही इस शो के असली विनर बन गए हैं. एल्विश ने यह शो जीतकर धूम मचा दी है.

 

Bigg Boss OTT 2 Winner: एल्विश यादव ने जीती ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की ट्रॉफी! देखें बिग बॉस की पूरी जर्नी 

Bigg Boss OTT 2 Finale: सलमान खान को मिले टॉप 3, बिग बॉस की इस हसीना का टूटा दिल
 

Read More
{}{}