trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01779834
Home >>Manoranjan UP

Anjali Arora Video Download: अंजली अरोड़ा का कच्चा बादाम से भयंकर वीडियो, छोटे कपड़ों से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

Anjali Arora Viral Video: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा इतनी हॉट दिखाई दे रही हैं कि लोग हैरान और परेशान हैं, लोगों का कहना है कि कोई इतना हॉट कैसे हो सकता है. इतने छोटे कपड़ों में अंजलि बेहद कातिल लग रही हैं.   

Advertisement
Anjali Arora (File Photo)
Stop
Sandeep Bhardwaj|Updated: Jul 14, 2023, 06:38 PM IST

Anjali Arora New Video: अंजलि अरोड़ा का नाम सुनते ही लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ जाती है. अंजलि की अदाएं इतनी कातिलाना हैं कि लोगों को वीडियो को देखने के बाद खुद को संभालना मुश्किल हो जाता है. अंजलि जैसे ही सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर करती है इंटरनेट पर तहलका मच जाता है. उनका कच्चा बादाम वीडियो इटरनेट पर करोडों लोगों ने देखा था. अंजलि का एक औऱ वीडियो सुर्खियों में छाया हुआ है. अंजलि इंस्टाग्राम पर बेहद पॉपुलर हैं. 

अंजलि अरोड़ा का पहला वायरल वीडियो ‘काचा बादाम’ था. इसके बाद अंजलि एक्ट्रेस कंगना रनौत के लाइव शो ‘लॉकअप’ में नजर आई थी. इस शो के बाद एक्ट्रेस को चाहने वाले लाखो करोड़ों हो गई. अंजलि अपने चाहने वालों को नाराज नहीं करती, वो भी समय- समय पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है.

अंजलि अरोड़ा को रातों रात सोशल मीडियो से फेम मिला. अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस (MMS) भी वायरल हो चुका है. जिसमे एक्ट्रेस को काफी बदनामियों का सामना भी करना पड़ा था. आपको बता दे की वायरल हुए एमएमएस में खुद के होने से मना कर दिया था. अंजलि अरोड़ा का कहना था कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है, वीडियो में दिखने वाली लड़की वो नहीं कोई और है. 

अंजलि अरोड़ा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंजलि की हॉटनेस देखकर आप उनकी पुरानी वीडियो भूल जाएंगे. छोटी ड्रेस में अंजलि अरोड़ा की अदाएं बेहद कातिल लग रही है.

अंजलि के इस वीडियो को देखकर न जाने कितनों के दिलों की धड़कन बढ़ गई है. वहीं एक बार फिर से वह हेटर्स के निशाने पर आ गई हैं. अंजलि अरोड़ा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अंजलि अरोड़ा के लोग कमेंट कर रहे हैं कि वह इस में बेहद ही हॉट लग रही हैं. बता दें कि अंजलि अरोड़ा की काफी फैन फॉलोइंग है. वह बड़े-बड़े स्टार्स के साथ अक्सर ही नजर आती रहती हैं. अंजलि अरोड़ा ने यह वीडियो खुद ही शेयर किया है.

  

Read More
{}{}