trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02324049
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Road Accident: मुजफ्फरनगर में ई रिक्शा को ओवरटेक करने से पलटी बस, एक की मौत, अमेठी में भी हुआ बस हादसा

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में मुजफ्फरनगर और अमेठी भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल.....

Advertisement
Major road accident
Stop
Rahul Mishra|Updated: Jul 06, 2024, 12:06 PM IST

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में मुजफ्फरनगर और अमेठी भी शामिल हो गया है. मुजफ्फरनगर में 2 डबल डेकर बस अनियंत्रित होने के बाद पलट गई. वहीं अमेठी में बिहार से नई दिल्ली जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई.  

मुजफ्फरनगर हादसा 
मुजफ्फरनगर से एक खबर सामने आ रही है जहां 2 डबल डेकर बस अनियंत्रित होने के बाद पलट गई. इस हादसे में एक की मौत हो गई वहीं दर्जन सवारिया घायल है. बता दें कि ई रिक्शा को ओवरटेक करने की वजह से दोनों बस अनियंत्रित हो कर पलट गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है. दरअसल, दोनों बस राजस्थान से उत्तराखंड जा रही है जब यह हादसा हुआ. हादसे के दौरान दोनों बसों में लगभग 50-60 सवारी मौजूद थी. यह घटना खतौली कोतवाली क्षेत्र के एनएज 58 की है. मुख्यमंत्री योगी ने जनपद मुजफ्फरनगर में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना की है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने घायलों के समुचित उपचार के दिए निर्देश दिए है.

अमेठी हादसा
वहीं अमेठी में बिहार से नई दिल्ली जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में कुल 60-65 यात्री यात्रा कर रहे थे. सूचना पर तत्काल पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया. जिसमें से लगभग दर्जन लोग घायल हो गए है. वही गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शुकुल बाजार में भर्ती किया गया है. यह घटना सुबह 4:15 की बताई जा रही है. यह माना जा रहा है कि बस ड्राइवर को झपकी आ गई थी जिसकी वजह से बस अनियंत्रित हो कर पलट गई. 

 

Read More
{}{}