trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02377091
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Road Accident: बहराइच में भीषण सड़क हादसा, 2 बाइकों की टक्कर में एक मजदूर की मौत, बिजनौर रोड एक्सीडेंट में 1 छात्र की मौत

Road Accident: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर दिखा दिया. हादसों की लिस्ट में बहराइच और बिजनौर का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल  

Advertisement
UP Road Accident
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 10, 2024, 09:18 AM IST

Road Accident in UP: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर दिखा दिया. हादसों की लिस्ट में बहराइच और बिजनौर का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. बहराइच में दो बाइकों की आपस में जोरदार टक्कर होने से एक मजदूर की मौत हो गई. बिजनौर में साईकिल से स्कूल जा रहे कक्षा 7 के छात्र को डीसीएम गाड़ी ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. 

बहराइच हादसा 
बहराइच में दो बाइकों की आपस में जोरदार टक्कर होने से एक मजदूर की मौत हो गई. यह हादसा तब हुआ जब युवक घर से ससुराल जा रहा था. यह घटना बहराइच हूजूरपुर मार्ग पर भग्गड़वा बाजार के पास की है. मृतक की पहचान करमुल्लापुर निवासी 42 वर्सीय त्रिलोकी के रूप में हुई है. त्रिलोकी बाइक से अपने ससुराल जा रहा था कि तभी सामने से आ रही बाइक की ठोकर से हादसा हो गया. मृतक मजदूरी का काम करता था. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा दिया. 

बिजनौर हादसा
बिजनौर में साईकिल से स्कूल जा रहे कक्षा 7 के छात्र को डीसीएम गाड़ी ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. डीसीएम की गाड़ी ने छात्र को काफी दूर तक घसीटती ले गई जिसकी वजह से छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे के बाद डीसीएम ड्राइवर गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया. हादसे के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. यह घटना बिजनौर के गंज इलाके के हलदौर रोड के चंदनपुरा की है. 

 

Read More
{}{}