trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02285737
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

UP News: अमेठी में बोलेरो जा टकराई तेज रफ्तार बुलेट, चार लोगों की दर्दनाक मौत, आगरा में भी रोड एक्सीडेंट

Road Accident in Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसो की लिस्ट में आगरा, अमेठी और रुद्रप्रयाग भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितनें हुए घायल..... 

Advertisement
UP Road Accident
Stop
Rahul Mishra|Updated: Jun 09, 2024, 03:24 PM IST

UP News: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसो की लिस्ट में आगरा, अमेठी और रुद्रप्रयाग भी शामिल हो गया है. जहां अमेठी में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत तो वही आगरा में रामबाग फ्लाई ओवर पर एक साथ कई वाहनों की टकर हो गई. दूसरी ओर रुद्रप्रयाग में एक बस और स्कूटी की टक्कर में स्कूटी सवार की मौत हो गई. बिजनौर में कार के अनियंत्रिक होने की वजह से कार में सवार सभी लोग घायल हो गई.  

बिजनौर हादसा 
तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई मे गिरी इसकी वजह से पति-पत्नी व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए जिसके बाद सभी घायलों को अस्पताल मे भर्ती कराया गया. बता दें कि कार में बैठी महिला गर्भवती थी जो इस हादसे में घायल हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की. यह हादसा थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव गारवपुर का है 

अमेठी हादसा
अमेठी में तेज रफ्तार बुलट और बोलेरो की जोरदार टक्कर हुई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा कर टकरा गई. इसकी वजह से बोलेरो में सवार आधे दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं बुलट और बोलेरो में सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हुई. जैसे ही इस बात की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए  जिला अस्पताल भेजा जहां सभी घायल महिलाओं और बच्चों का इलाज चल रहा है. जिसके बाद 3 घायलों को लखनऊ रैफर किया गया. वहीं पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. 

रूद्रप्रयाग हादसा
रूद्रप्रयाग गौरीकुण्ड राजामार्ग गुप्तकाशी नाला के पास बस और स्कूटी की टक्कर में स्कूटी में सवार दो लोगों को गंभीर चोट आई है. पुलिस ने घायलों को गुप्तकाशी अस्पताल में भर्ती किया जहां डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया तो वहीं दूसरा व्यक्ति की गंभीर हालत बताई. 

आगरा हादसा 
आगरा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां रामबाग फ्लाई ओवर में एक साथ कई वाहनों की टकर होने से भीषण हादसा हुआ. वाहनों के टकराने से बाद सभी लोगों में चीख पुकार मच गई. आरटीओ के वाहन साहित 5 वाहन आपस में टकराए इस हादसे कि वजह से ट्रक और ट्रोला के बीच कार भी फंस गई. बता दें की यह घटना आगरा थाना एत्मा उदौला क्षेत्र के रामबाग फ्लाई ओवर का है.

Read More
{}{}