trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02302020
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

road accidents: बहराइच में आंधी पानी से ढहा मकान, एक बच्चे की मौत, उत्तरकाशी, फर्रुखाबाद और फ़तेहपुर में भी हुआ एक्सीडेंट

Road Accident: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में बहराइच, फर्रुखाबाद, फ़तेहपुर और उत्तरकाशी भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल..... 

Advertisement
Major road accident
Stop
Rahul Mishra|Updated: Jun 21, 2024, 12:54 PM IST

UP News: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में देवरिया, जालौन, देहरादून और बहराइच भी शामिल हो गया है. बहराइच में आंधी से गिरा मकान जिसमें 5 लोग दबे और एक की मौत. वहीं उत्तरकाशी में गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग में यात्रियों की बस पलट गई. फर्रुखाबाद में  टैक्सी से उतरते ही युवक को नेशनल हाईवे पर ट्रक ने कुचला दिया. फ़तेहपुर में शराब के नशे में धुत युवक हादसे का शिकार हुआ.    

बहराइच हादसा
बहराइच के कोतवाली नानपारा इलाके के खैरी गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब तेज आंधी पानी के कारण एक मकान ढह गया. हादसे के वक्त मकान के नीचे पांच लोग थे जिसमें दबकर 10 वर्षीय बालिका की मौत हो गई. मृतका नानपारा कोतवाली क्षेत्र के खैरी गांव निवासी 10 वर्षीय साबरुन बताई जा रही है. पुलिस द्वारा शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

उत्तरकाशी हादसा
उत्तरकाशी से हादसे की खबर सामने आ रही है जहां गंगोत्री जा रही यात्रियों से भरी बस भैरव घाटी और हर्षिल के बीच नेलंगना के पास अचानक से अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. बताया जा रहा है कि बस में 31 यात्री सवार थे. सभी मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं. 5 यात्री घटना में घायल हो गए है.  बस में सवार सभी लोग बाकी सभी यात्री बाल-बाल बचे. घायल यात्रियों को 108 की मदद से स्वास्थ्य केंद्र हर्षिल में लाया गया है. यात्रियों की बस पलटने से करीब 2 घंटे तक गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग में ट्रैफिक बाधित रहा. 

फर्रुखाबाद हादसा
फर्रुखाबाद से एक खबर सामने आ रही है जहां टैक्सी से उतरते ही युवक को नेशनल हाईवे पर ट्रक ने कुचला जिसे उसकी मौत हो गई. थाना कादरी गेट क्षेत्र में पांचाल घाट चौराहे के पास इटावा बरेली नेशनल हाईवे पर शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. तमिलनाडु के चेन्नई से घर वापस जा रहे युवक को टैक्सी से उतरते समय ट्रक ने कुचल दिया. युवक की कमर पर ट्रक का पहिया चढ़ गया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

फ़तेहपुर हादसा
फ़तेहपुर में शराब के नशे में धुत युवक हुआ हादसे का शिकार. बाइक से किसी काम से जाते समय हादसा हुआ. गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. यह पूरा मामला थरियांव थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-2 का है. 

Read More
{}{}