trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01999840
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

अनदेखी कहें या लापरवाही! मासूम के मुंह में भैंस ने कर दिया गोबर, दम घुटने से बच्‍चे की दर्दनाक मौत

Mahoba News : महोबा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. यहां मासूम को घर में अकेला छोड़ना एक परिवार को भारी पड़ गया. खेत में काम करने गए परिवार को इसकी कीमत मासूम की मौत से चुकानी पड़ी.  

Advertisement
अनदेखी कहें या लापरवाही! मासूम के मुंह में भैंस ने कर दिया गोबर, दम घुटने से बच्‍चे की दर्दनाक मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 07, 2023, 11:48 PM IST

राजेंद्र तिवारी/महोबा : यूपी के महोबा में हैरत में डालने वाली घटना सामने आई है. यहां पलना में लेटे मासूम बच्चे के मुंह में भैंस ने गोबर कर दिया. इससे उसकी दम घुटने के कारण मौत हो गई. 6 माह के मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मचा है. लापरवाही के चलते मासूम की मौत से परिजनों में मातम है. 

दिल दहला देने वाली घटना 
दरअसल, यह दिल दहलना देने वाली घटना जनपद के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सतारी गांव की है. बताया जा रहा है कि बीती शाम पलने में लेटे मासूम के पास ही भैंस बंधी थीं. इस बीच भैंस ने पलना में लेटे मासूम के मुंह पर गोबर कर दिया. दम घुटने से उसकी मौत हो गई. 

खेत में काम करने गया था परिवार 
बताया गया कि रोज की तरह ही सतारी गांव निवासी मुकेश यादव का परिवार खेत में काम करने गया हुआ था. शाम के समय मुकेश की पत्नी ने अपने 6 माह के मासूम को पलने में लिटा दिया और खेती के कार्य में लग गई. उसे नहीं पता कि मासूम के पास में ही बंधी भैंस उसकी मौत का कारण बन जाएगी. शाम को जैसे ही घर वाले अंदर घुसे अंदर का नजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. 

मासूम को जिला अस्‍पताल ले गए 
मासूम के मुंह से जैसे तैसे गोबर हटाकर अस्‍पताल ले गए, जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्‍टरों के मुताबिक, दम घुटने से मासूम की मौत होनी बताई जा रही है. मौत की खबर सुनकर परिवारजनों में कोहराम मच गया. इस अजीब तरह की घटना पर गांव के आसपास भी गम का माहौल है. 

Watch: 600 किलो गाय के घी से होगी रामलला की आरती, जोधपुर से अयोध्या पहुंचा शुद्ध देसी घी

Read More
{}{}