trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02099428
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

माफ‍िया अतीक अहमद की आलीशान कोठी कुर्क, ढोल नगाड़े बजाकर पुलिस ने 'मन्‍नत' पर लगाया ताला

Noida News: नोएडा पुलिस कमिश्‍न लक्ष्‍मी सिंह ने बताया कि बीटा टू थाना और नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के सेक्‍टर 36 में अतीक अहमद की आलीशान कोठी खोज निकाली थी. बुधवार को नोएडा पुलिस ढोल नगाड़े बजाकर मुनादी करते हुए अतीक की कोठी को कुर्क कर दिया. 

Advertisement
Atique Ahmed News
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 08, 2024, 08:51 AM IST

Atiq Ahmed: माफ‍िया अतीक अहमद के अवैध साम्राज्य पर योगी सरकार लगातार शिकंजा कस रही है. यूपी पुलिस ने ग्रेटर नोएडा में बनी माफ‍िया अतीक अहमद की आलीशान कोठी 'मन्‍नत' को कुर्क कर दिया है. अतीक अहमद की यह मकान पिछले दिनों ही नोएडा पुलिस ने खोज निकाला था. इसकी कीमत करीब 7 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

नोएडा पुलिस ने कुर्क किया 
नोएडा पुलिस कमिश्‍न लक्ष्‍मी सिंह ने बताया कि बीटा टू थाना और नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के सेक्‍टर 36 में अतीक अहमद की आलीशान कोठी खोज निकाली थी. बुधवार को नोएडा पुलिस ढोल नगाड़े बजाकर मुनादी करते हुए अतीक की कोठी को कुर्क कर दिया. 

7 करोड़ रुपये बताई जा रही कीमत 
अतीक अहमद की यह कोठी तीन मंजिला है. इसकी कीमत करीब 7 करोड रुपये बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि इसी कोठी में रहकर अतीक अहमद के बेटे ने एक नामी यूनिवर्सिटी में पढ़ाई की थी. बताया जा रहा है कि अतीक की इस कोठी के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं थी. लंबी जांच के बाद पुलिस ने अतीक की यह कोठी खोज निकाली. 

उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद आरोपी इसी घर में रुके 
अतीक के इस मन्नत मकान में उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी अतीक का बेटा असद और शूटर गुलाम भी दो दिन तक इसी घर में रुके थे. तीन मंजिला इस आलीशान मकान में सारी सुविधाएं मौजूद हैं. अतीक के इस मन्नत के बारे में अतीक के गुर्गे को भी नहीं जानकारी थी. इसकी जानकारी सिर्फ अतीक और अशरफ के परिवार को ही थी. 

फरारी कटवाने के लिए लोगों को भेजता था 
सूत्र बताते हैं कि अतीक अपने खास लोगों को फरारी कटवाने के लिए इसी घर पर भेज देता था. पुलिस ने अतीक के इस घर के हर एक कमरे की तलाशी ली और इसे सील कर दिया है. 

 

Read More
{}{}