trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02037982
Home >>लखनऊ

यूपी में सिंचाई विभाग के अफसरों को नए साल का तोहफा, योगी सरकार ने किया प्रमोशन

Lucknow News: यूपी में सिविल संवर्ग के प्रमुख अभियंता पद पर हेमंत कुमार गुप्ता, मुख्य अभियंता (स्तर-1) के पद पर सोरण सिंह, वीरेंद्र कुमार तथा मुख्य अभियंता (स्तर-2) के पद पर सर्वेश कुमार श्रीवास्तव, विष्णु कुमार अग्रवाल एवं ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव को प्रमोशन दिया गया है. 

Advertisement
यूपी में सिंचाई विभाग के अफसरों को नए साल का तोहफा, योगी सरकार ने किया प्रमोशन
Stop
Amitesh Pandey |Updated: Dec 31, 2023, 11:00 PM IST

Lucknow News: सिंचाई विभाग के अभियंताओं को योगी सरकार ने नए साल का तोहफा दिया है. यूपी की योगी सरकार ने बड़े पैमाने पर प्रमोशन किए हैं. सिंचाई विभाग में तैनात 29 अधिशासी अभियंताओं को अधीक्षण अभियंता पद पर प्रमोशन किया गया है. प्रमोशन की लिस्‍ट में साल 2020 से लेकर अब तक के अभियंता शामिल हैं. 

इनको भी मिला प्रमोशन 
सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के मुताबिक, यूपी में सिविल संवर्ग के प्रमुख अभियंता पद पर हेमंत कुमार गुप्ता, मुख्य अभियंता (स्तर-1) के पद पर सोरण सिंह, वीरेंद्र कुमार तथा मुख्य अभियंता (स्तर-2) के पद पर सर्वेश कुमार श्रीवास्तव, विष्णु कुमार अग्रवाल एवं ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव को प्रमोशन दिया गया है. 

29 अभियंता बने अधीक्षण अभियंता 
साथ ही योगी सरकार ने सिंचाई एवं जलसंसाधन विभाग के 29 अधिशासी अभियंताओं को अधीक्षण अभियंता के पद पर प्रमोट किया है. यूपी में जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पारदर्शीपूर्ण व्यवस्था के तहत निष्पक्ष तरीके से प्रमोशन किए गए हैं. 

किसानों को समय से सिंचाई सुविधा उपलब्‍ध कराएं 
उन्‍होंने कहा कि प्रदेश के सभी अभियंता अपने दायित्वों को पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन करते हुए किसानों को खुशहाल बनाने के लिए तत्पर रहें. यूपी के मंत्री ने कहा कि जब किसान खुशहाल होंगे तभी देश एवं प्रदेश की तरक्की होगी. आप सभी कड़ी मेहनत, पूर्ण निष्ठा एवं लगन से काम करते हुए किसानों को समय से सिंचाई सुविधा उपलब्ध कराएं. ताकि सरकार का किसानों की आय दोगुनी करने का सपना पूरा हो सके. 

Read More
{}{}