Home >>लखनऊ

UP Weather Today: लखनऊ से गाजियाबाद तक यूपी के इस 50 से ज्यादा जगहों पर बारिश का अलर्ट, 5 मार्च तक मौसम में आ सकतें हैं ये बदलाव

Uttar Pradesh Weather Updates: यूपी में रविवार की सुबह से ही बारिश का सिलसिला जारी है. हालांकि, बारिश हल्कि है. शुक्रवार को भी सुबह के समय मौसम का यही हाल था. फिलहाल, प्रदेश के करीब 56 जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है.

Advertisement
weather news updates
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 03, 2024, 07:49 AM IST

Weather of UP / लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बीते कुछ समय से मौसम का मिजाज काफी ज्यादा बदला रहा है. लखनऊ की बात करें तो बारिश का सिलसिला जारी है. वहीं दिल्ली एनसीआर में आने वाले नोएडा और गाजियाबाद व आसपास के इलाकों में सुबह के समय बारिश हो रही है. शुक्रवार देर रात से हुई बारिश शनिवार को रुक-रुक कर बरस रही थी और शनिवार की सुबह हल्की बारिश हुई. आज यानी रविवार की सुबह भी प्रातःकाल से ही बारिश हो रही है, हालांकि बारिश हल्की ही है.

येलो अलर्ट जारी 
प्रदेश में मौसम को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. 2 दिन से लगातार बारिश के चलते 3 से 4 डिग्री तापमान गिरा है. मौसम विभाग के मुताबिक 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवा चल सकती है. वहीं ओलावृष्टि, बारिश, गरज चमक और बिजली गिरने के भी आसार जताए गए हैं. गोंडा, बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच, लखीमपुर खीरी में इसे लेकर येलो अलर्ट जारी किया है . इसके अलावा सीतापुर, हरदोई, लखनऊ, बाराबंकी, अमेठी, सुल्तानपुर, अयोध्या और अंबेडकरनगर में भी येलो अलर्ट जारी किया गया.

{}{}