trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01992563
Home >>लखनऊ

Vidhan Sabha Election 2023 : बीजेपी के धुरंधरों को सीएम योगी की बधाई, सेमीफाइनल में जीत के बाद 2024 की जंग के लिए भरा जोश

Election result 2023 : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दी भाजपा को जीत की बधाई.  

Advertisement
CM Yogi Adityanath has congratulated BJP for state assembly elections
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 03, 2023, 06:52 PM IST

लखनऊ: विधानसभा चुनाव में  तीन राज्यों के कमल खिलने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने ऑफिशियल अकाउंट के जरिए जीत की बधाई दी है. सीएम योगी ने इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में मिली जीत बताया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व व मार्गदर्शन में चार राज्यों के चुनाव परिणामों में तीन राज्यों में बीजेपी की भारी हैट्रिक लगना 'मोदी की गारंटी' पर 'जनता के विश्वास की गारंटी है.

राजस्थान की जीत
सीएम ने इस जीत पर भारतीय जनता पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं व सम्मानित मतदाताओं को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं. राजस्थान की जीत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि वीरभूमि राजस्थान में भाजपा की भारी मतों से विजय की समस्त कर्मठ कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई और सम्मानित राजस्थान वासियों का अभिनंदन. यह ऐतिहासिक जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और नेतृत्व, लोक-कल्याणकारी विजन और नीतियों और समग्र विकास के संकल्प के प्रति राजस्थान के नागरिकों के अटूट विश्वास का प्रतीक है. आपणो अग्रणी राजस्थान की चाह रखने वाले सभी राजस्थान वासियों को पुन शुभकामनाएं.

मध्य प्रदेश में भाजपा के जीत
सीएम योगी आदित्यनाथ ने मध्य प्रदेश में भाजपा के जीत की बधाई देते हुए एक्स अकाउंट पर लिखा कि मध्य प्रदेश में विराट विजय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और नेतृत्व के प्रति अटूट जन-विश्वास की मुहर है. डबल इंजन सरकार के सुशासन, सुरक्षा और विकास को समर्पित इस जीत की सभी प्रतिबद्ध कार्यकर्ताओं और सम्मानित प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई.

छत्तीसगढ़ में भाजपा 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स अकाउंट पर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में भाजपा की विजय की सभी समर्पित कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. सेवा, सुशासन, विकास और सामाजिक न्याय को समर्पित इस विजय के लिए छत्तीसगढ़ वासियों का हार्दिक अभिनंदन.

तेलंगाना वासियों का अभिनंदन 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तेलंगाना में भाजपा के प्रदर्शन को समर्पित कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम का सुफल बताया. उन्होंने कहा कि सेवा, सुशासन और राष्ट्रवाद को अपना समर्थन देने वाले ऊर्जावान तेलंगाना वासियों का अभिनंदन और कर्मठ कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई. 

Watch: तेलंगाना में धमाकेदार जीत की ओर कांग्रेस, कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी के होर्डिंग को दूध से नहलाया

 

Read More
{}{}