trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02147849
Home >>लखनऊ

महाशिवरात्रि पर मिलावटी कुट्टू के आटे की पूड़ी खाकर 76 छात्र पहुंचे अस्पताल, ग्रेटर नोएडा के हॉस्टल में मचा हड़कंप

Greater Noida: फिलहाल पुलिस व फूड विभाग की टीम ने शिकायत के आधार पर अपनी जांच शुरू भी कर दी गई है. ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के हॉस्टल का यह पूरा मामला बताया जा रहा है.

Advertisement
Greater Noida News
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 09, 2024, 05:51 PM IST

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा खराब खाना खाने से फूड पॉइजनिंग का छात्र शिकार हो गए हैं. छात्रों को होस्टल में खाना परोसा गया था और इनमें 76 के करीब छात्र फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए हैं. बताया जा रहा है कि खाना खाने के बाद छात्रों को उल्टी ओर पेट मे दर्द की शिकायत होने लगी. जिसके बाद सभी बीमार हुए छात्रों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. शिकायत के आधार पर फिलहाल पुलिस व फूड विभाग की टीम ने अपनी जांच शुरू कर दी गई है. पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के हॉस्टल का बताया जा रहा है.

छात्रों की ओर से हॉस्टल संचालक पर आरोप लगाया गया है कि खराब खाना परोसा गया. इस बारे में पुलिस से भी शिकायत कर दी गई है. जिस पर पुलिस ने जानकारी दी है कि पूरा प्रकरण पर थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने अपना संज्ञान लिया है. 8 मार्च की शाम को छात्रों ने खाना खाया और फिर छात्रों का पेट खराब हो गया. इसके बाद छात्रों को पास के ही अस्पताल में भर्ती किया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल, सभी छात्र ठीक हैं. मामले को लेकर पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

शुक्रवार की शाम को हॉस्टल में रह रहे कई छात्र उल्टियां करने लगे, कई पेट दर्द की शिकायत करने लगे. पूरे हॉस्टल में जैसे अफरा-तफरी ही मच गई. छात्रों की जब तबीयत खराब होने लगी तो अस्पताल में इलाज के लिए उनको भर्ती कराया गया. कुछ छात्रों का तो इलाज करके डिस्चार्ज भी दे दिया गया लेकिन कुछ का इलाज देर तक चलता रहा. हालांकि बताया जा रहा है का मामला कंट्रोल में है और जांच भी की जा रही है. उम्मीद है जल्दी ही पता लगाया जा सके कि आखिर किसकी गलती से छात्रों की तबियत बिगड़ी.

 

Read More
{}{}