trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01583633
Home >>लखनऊ

लखनऊ: जबरन अवैध संबंध बना रहे प्रेमी को उतारा मौत के घाट, प्रेमिका ने चादर से गला घोंट लाश को लगाया ठिकाने, ऐसे खुली पोल

Lucknow Crime News: बीते दिनों लखनऊ के दुबग्गा में हुए ई-रिक्शा चालक के मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक, प्रेमिका ने उससे छुटकारा पाने के लिए प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. 

Advertisement
Lucknow Murder Case
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 23, 2023, 03:47 PM IST

Lucknow Murder News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow News) में कुछ दिन पहले ई-रिक्शा चालक का शव (E-Rikshaw Driver Murder Case) दुबग्गा के एक खाली पड़े प्लॉट में मिला था. पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस की जांच में पता चला है कि पड़ोस में रहने वाली प्रेमिका ने ही छुटकारा पाने के लिए प्रेमी की (Women Killed Her Lover) हत्या की थी. मृतक के घरवालों की शिकायत के बाद प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने मर्डर की बात कबूल कर ली. फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला? 
जानकारी के मुताबिक, मामला दुबग्गा के दौलत खेड़ा गांव का है. बीते सोमवार को ई-रिक्शा चालक फुरकान का शव खाली प्लाट में मिला था. मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. दुबग्गा पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि मृतक की प्रेमिका ने ही उसे मौत के घाट उतारा है. पुलिस के मुताबिक, फुरकान का काफी समय से रिजवाना के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. फुरकान का अक्सर रिजवाना के घर पर आना-जाना लगा रहता था. घटना वाली रात को भी वह रिजवाना के घर पर गया और जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए कहने लगा. रिजवाना के विरोध करने पर भी वह नहीं माना. जिसके बाद रिजवाना ने पास में पड़ी एक चादर से फुरकान का गला घोट कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को घर के बगल के प्लॉट में फेंक दिया. 

यह भी पढ़ें- रामचरित मानस की होली जलाने को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने स्वामी प्रसाद मौर्य को दी चेतावनी, गरमाया सियासी पारा

चादर से घोंटा गला फिर लाश को बगल वाले प्लॉट में फेंका 
पूरे मामले में डीसीपी सेंट्रल अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक, रिजवाना शादीशुदा है. उसने पूछताछ में बताया कि फुरकान उससे एक तरफा प्यार करता था. फोन पर बात कर मुझसे शारीरिक संबंध बनाने का अक्सर दबाव बनाता रहता था. सोमवार को उसका पति सलमान किसी जरूरी काम से बलरामपुर गया हुआ था. उसी दिन फुरकान नशे की हालत में उसके घर गया और उससे जबरदस्ती करने लगा. रिजवाना ने बताया कि मुझे कोई रास्ता नहीं दिखाई दिया तो मैंने चादर से फुरकान के गले में फंदा डालकर गला घोंट दिया. ज्यादा नशे में होने के कारण वह विरोध नहीं कर पाया. इस दौरान उसकी मौत हो गई है. इसके बाद फुकराना ने एक चाकू से गले से फंदे को काट दिया और डर के कारण शव को घर के बाहर निकालकर अपने दरवाजे के बाहर दाहिनी तरफ एक खाली प्लॉट में रख दिया. 

यह भी पढ़ें- शंकराचार्य का दावा, संस्कृत शब्द है अल्लाह और मां दुर्गा के आह्वान में होता है इस्तेमाल

यह भी देखें- WATCH: यूपी में जातीय मतगणना के लिए सपा ने छेड़ा अभियान, पार्टी मुख्यालय के बाहर लगे पोस्टर

Read More
{}{}