trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01930477
Home >>लखनऊ

यूपी के सबसे बड़े मॉल में होगा वैवाहिक उत्सव, महफिल में जलवे बिखेरेंगे बॉलीवुड सितारे

Lucknow News: लखनऊ के लुलु मॉल में 'लुलु वेडिंग उत्सव - द अल्टीमेट वेडिंग शोकेस' शुरू हो गया है. इस उत्‍सव की खाब बात यह है कि हर दिन यहां प्रत्येक दिन आपको भारतीय विवाह की परंपराओं से मुखातिब करा जाएगा.

Advertisement
Lucknow Lulu mall
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 25, 2023, 07:59 PM IST

Lucknow News: लखनऊ के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल में चार दिवसीय वेडिंग उत्‍सव को आयोजन किया जा रहा है. इसकी शुरुआत आज से हो गई है, 28 अक्‍टूबर तक चलेगा. दरअसल, लखनऊ के लुलु मॉल में 'लुलु वेडिंग उत्सव - द अल्टीमेट वेडिंग शोकेस' शुरू हो गया है. इस उत्‍सव की खाब बात यह है कि हर दिन यहां प्रत्येक दिन आपको भारतीय विवाह की परंपराओं से मुखातिब करा जाएगा. कार्यक्रम की शुरुआत हल्दी : हाउस ऑफ यलो से रूबरू कराएगा और सांस्कृतिक उत्सवों से लेकर हल्दी के परंपरागत पोशाकों का बेहतरीन कलेक्शन पेश करेगा. 

वेडिंग डे का आयोजन 
इसके बाद 26 अक्टूबर को 'मेहंदी हाउस ऑफ ग्रीन कार्यक्रम का आयोजन किया गया जाएगा. इसमें मेहंदी से जुड़ी सभी जरूरी चीजें उपलब्‍ध होंगी. इसके बाद 27 अक्टूबर 'वेडिंग डे यानी शादी का दिन' होगा. इसमें एक भव्य फैशन शो होगा, जिसमें दुल्हन और दूल्हे की एक से बढ़कर एक पोशाक पहनकर स्थानीय मॉडल रैंप वॉक करेंगे. 

सभी ग्राहकों के लिए कुछ न कुछ विशेष 
आखिरी दिन 28 अक्टूबर को इंडो-वेस्टर्न-थीम पर लेटेस्ट ट्रेंड का आयोजन किया जाएगा. लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने बताया कि पूरे लुलु वेडिंग उत्सव में सभी ग्राहकों के लिए कुछ न कुछ विशेष जरूर होगा, जिसका वह आनंद ले सकते हैं. 

Watch: IAS की नौकरी छोड़ी, अब सन्नी लियोनी संग ठुमके लगाएंगे जौनपुर के अभिषेक सिंह

Read More
{}{}