trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02002326
Home >>लखनऊ

UP News: हरदोई में दबंगो की बेरहमी, मासूम के मुंह में फेवीक्विक डाला

Hardoi Police: यूपी के हरदोई में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां मामूली सी कहासूनी पर दबंगों ने मां और बच्चे के साथ दरिंदगी की है..  

Advertisement
UP News
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 09, 2023, 02:43 PM IST

हरदोई: यूपी के हरदोई में गाली देने से मना करने पर दबंगों ने महिला की बुरी तरह पिटाई कर दी. यही नहीं आठ साल के बेटे के मुंह में फेविक्विक डाल दिया. गंभीर हालत में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता ने पुलिस से मामले की शिकायत की है.

आरोप है कि महिला को दबंग गाली दे रहे थे, जिसका महिला ने विरोध किया तो दबंगों ने उसकी पिटाई कर दी. महिला के बेटे के चिल्लाने पर दबंगों ने उसके मुंह में फेविक्विक डाल दिया और मौके से फरार हो गए. महिला ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने बच्चे को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां उसका उपचार किया गया. वारदात हरदोई जिले के थाना कस्बा मल्लावां के मोहल्ला बाजीगंज का है. यहा सुधीर गुप्ता का परिवार रहता है. शुक्रवार को सुधीर गुप्ता की पत्नी नेहा गुप्ता बेटे के साथ घर के बाहर खड़ी थी तभी मोहल्ले के ही रहने वाले कुकू,संदीप,छब्बा और गोलू अकारण ही महिला को गाली गलौज करने लगे. महिला ने उन्हें गाली देने से रोंका तो सभी ने मिलकर महिला की लात घूंसो से पिटाई कर दी. इस दौरान मां को पिटता देखकर महिला के 8 साल के बेटे भारत ने उसकी पिटाई का विरोध किया तो दबंगों ने उसके मुंह में फेवीक्विक डालकर चिपका दिया.

ये खबर भी पढ़ें- Lucknow News: बेसिक स्कूलों के शिक्षकों को बड़ी राहत, लंबे समय से लटके तबादला नीति पर हाईकोर्ट ने लगाई मुहर, याचिकाएं निस्तारित  

 

आरोपी हुए फरार 
महिला के साथ मारपीट और बेटे के मुंह में फेविक्विक डालकर दबंग मौके से फरार हो गए. महिला पुलिस के साथ बेटे को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची जहां डॉक्टरों ने बच्चे को भर्ती कर उसका उपचार किया. पीड़िता ने दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Read More
{}{}