trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02066985
Home >>लखनऊ

Gonda News: गोंडा में गैस सिलेंडर लदा वाहन पलटा, भीषण आग के बाद एक के बाद एक सिलेंडर में ब्लास्ट

Gonda News: गैस सिलेंडर लेकर आ रही गाड़ी धुं-धुं कर जलने लगी और आग ने देखते ही देखते  विकराल रूप ले लिया और एक के बाद एक गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होना भी शुरू हो गया.   
 

Advertisement
Gonda News: गोंडा में गैस सिलेंडर लदा वाहन पलटा, भीषण आग के बाद एक के बाद एक सिलेंडर में ब्लास्ट
Stop
Updated: Jan 19, 2024, 11:00 AM IST

अतुल कुमार यादव/गोंडा : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के करनैलगंज के कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भूलियापुर के पास गोंडा लखनऊ हाईवे पर गैस सिलेंडर लोड वाहन पटल गया. गाड़ी के पलटने से गैस सिलेंडर में आग लग गई और विस्फोट होना शुरू हो गया. जिससे अफरा तफरी मच गई अनान फानन में गोंडा लखनऊ हाईवे को बंद कराया गया है.  मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा मशक्कत कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है.

यहां हुआ हादसा

गोंडा के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गोंडा- लखनऊ हाईवे पर भूलियापुर के पास अचानक गैस सिलेंडर लोडर वाहन के पलटने से वाहन में भीषण आग आग लग गई है और गैस सिलेंडर में एक के बाद गैस सिलेंडरों में विस्फोट होना भी शुरू हो गया है. देखते ही देखते पूरी गैस सिलेंडर लदी गाड़ी में भीषण आग की चपेट में आकर धुं-धुं कर जल रही है. जिससे अफरा तफरी मची हुई है. ब्लास्ट की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कोतवाली पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी आनन-फानन में पहुंची करनैलगंज कोतवाली पुलिस द्वारा गोंडा लखनऊ हाईवे को बंद कर करके फायर ब्रिगेड को पूरे मामले की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा मशक्कत कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है.  

Ayodhya Ram Mandir:प्राण-प्रतिष्ठा से पहले 3 संदिग्ध गिरफ्तार, खालिस्तानी आतंकी से है कनेक्शन

 

Read More
{}{}