trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02205516
Home >>लखनऊ

Sitapur News: सांड भगाने के लिए फेंका भाला सिर में लगने से आठ वर्षीय मासूम बच्ची की मौत

Sitapur News: यूपी के सीतापुर जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ. जिसमें एक आठ वर्षीय मासूम बच्ची की भाला लगने से मौत हो गई. बच्ची दूसरे बच्चों के साथ शहतूत के पेड़ के नीचे शहतूत बीन रही थी. इस दौरान एक बालक ने सांड को भगाने के लिए भाला फेंका जो बच्ची के सिर में लग गया. इससे बच्ची की मौत हो गई और पूरे परिवार में कोहराम मच गया.

Advertisement
Sitapur News
Stop
Rahul Mishra|Updated: Apr 15, 2024, 05:45 PM IST

Sitapur News: यूपी के सीतापुर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें एक आठ वर्षीय मासूम बच्ची की मौत भाला लगने से हो गई. बच्ची दूसरे बच्चों के साथ शहतूत के पेड़ के शहतूत बीन रही थी. इस दौरान एक बालक ने सांड को भगाने के लिए भाला फेंका, जो कि बच्ची के सिर में लग गया. इससे बच्ची की मौत हो गई और परिवार में कोहराम मच गया.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, इच्छा गांव निवासी सज्जन का ग्यारह वर्षीय पुत्र आयुष हाथ में भाला लेकर एक सांड को दौड़ाने के लिए भागा. जैसे ही आयुष ने सांड को निशाना बनाकर भाला फेंका, वह भाला सामने खड़ी चेतराम की आठ वर्षीय पुत्री राधिका के सिर में लगा गया. जिससे वह लहूलुहान हो गई और गिरकर तड़पने लगी. 

शोर सुनकर जैसे ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे उन्होनें तभी राधिका के सिर से भाला निकाला. और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

राधिका की मां नीलम ने बताया कि जिस समय राधिका को भाला लगा, वह बाकि बच्चों के साथ पेड़ के नीचे शहतूत बीन रही थी. आयुष के पिता सज्जन गुजरात में मजदूरी करते हैं. ज्ञात हो आयुष व राधिका एक ही परिवार के हैं और चचेरे भाई बहन हैं. 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और चेतराम की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आयुष को पकड़ लिया. 

घटना को लेकर एसपी चक्रेश मिश्र ने बयान जारी कर बताया कि शहतूत के पेड़ के नीचे बच्चे फल तोड़ रहे थे. एक बालक ने डंडा फेंका और वह बच्ची को लगा, जिससे बच्ची की मौत हुई है. केस दर्ज कर लिया गया है और बच्चे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

 

 

और पढ़ें  -  गोंडा जा रही बस झांसी में पलटी, बहराइच-फर्रुखाबाद में हादसे में भी 2 की मौत  

 

 

Read More
{}{}